Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

ICC Test Ranking : अय्यर और अश्विन ने ICC रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग, तो इस दिग्गज खिलाड़ी को हुआ बड़ा नुकसान, जानें टॉप टॉप पर कौन मौजूद

naveen sahu
28 Dec 2022 1:51 PM GMT
ICC Test Ranking
x

रायपुर I ICC Test Ranking : बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के खत्म होने के बाद ICC ने ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी है। इसमें बल्लेबाजी की रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन टॉप पर बने हुए हैं। जबकि गेंदबाजों की लिस्ट में पैट कमिंस नंबर 1 पर …

ICC Test Ranking

रायपुर I ICC Test Ranking : बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के खत्म होने के बाद ICC ने ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी है। इसमें बल्लेबाजी की रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन टॉप पर बने हुए हैं। जबकि गेंदबाजों की लिस्ट में पैट कमिंस नंबर 1 पर हैं। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन को फायदा मिला है। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

Read More : टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद ICC रैंकिंग में नंबर-1 बना भारत, न्यूजीलैंड दूसरे स्थान पर खिसका..

बल्लेबाजों की टेस्ट रैंकिंग में लाबुशेन टॉप पर हैं। अगर भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो इसमें ऋषभ पंत छठे स्थान पर हैं। जबकि रोहित शर्मा 9वें नंबर पर हैं। विराट कोहली को दो स्थानों का नुकसान हुआ है। वे 14वें नंबर पर आ गए हैं। जबकि श्रेयस अय्यर 10 स्थानों की छलांग लगाकर 16वें नंबर पर आ गए हैं। बल्लेबाजों की रैंकिंग में नंबर 2 पर पाकिस्तान के बाबर आजम हैं। इनके बाद नंबर 3 पर स्टीव स्मिथ और नंबर 4 पर ट्रेविस हेड हैं।

रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजों की टेस्ट रैंकिंग में संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चौथे स्थान पर हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस टॉप पर हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन दूसरे स्थान पर हैं। दक्षिण अफ्रीका के कगीसो रबाडा तीसरे नंबर पर हैं। अक्षर पटेल को एक स्थान का नुकसान हुआ है। वे 19वें नंबर पर हैं।

Next Story