Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Train Accident : एक ही पटरी पर आई दो ट्रेनें, टला बड़ा हादसा, रेलवे ने दिए जांच के आदेश...

Sharda Kachhi
28 Dec 2022 8:40 AM GMT
CG Train Accident
x

बिलासपुर ; बिलासपुर रेलवे में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक यात्री ट्रेन और मालगाड़ी एक ही ट्रैक पर आ गई। हालांकि कोई बड़ा हादसा होता, उससे पहले ही दोनों गाड़ियों के ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को रोक लिया। घटना लालखदान के पास की बताई जा रही है। रेलवे के मुताबिक सिग्नल …

CG Train Accident

बिलासपुर ; बिलासपुर रेलवे में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक यात्री ट्रेन और मालगाड़ी एक ही ट्रैक पर आ गई। हालांकि कोई बड़ा हादसा होता, उससे पहले ही दोनों गाड़ियों के ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को रोक लिया। घटना लालखदान के पास की बताई जा रही है। रेलवे के मुताबिक सिग्नल और तकनीकी वजह से ऐसा घटनाक्रम सामने आया। फिलहाल रेलवे ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक लालखदान के पास मालगाड़ी और लोकल ट्रेन एक ही पटरी पर आ गई। यात्री ट्रेन और मालगाड़ी को एक ही ट्रैक पर देख रेलवे में हड़कंप मच गया, हालांकि तत्काल इसकी सूचना चालक को दी गई। वहीं चालक ने भी स्थिति को इमरजेंसी ब्रेक के जरिए कंट्रोल कर लिया। रेलवे के मुताबिक प्रथम दृष्टया पूरा मामला सिग्नल और तकनीकी वजह से गड़बड़ी का है, हालांकि विस्तृत जांच में यह बात सामने आ पाएगी कि ऐसा क्यों हुआ। किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Next Story