Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : उठाईगिरी का आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, चंद घंटों के अंदर हुआ गिरफ्तार, नाबालिग फरार...

Rohit Banchhor
28 Dec 2022 1:27 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के खरसिया के पुराना रेल्वे फाटक के पास बाइक खड़ी कर फल खरीदने के दौरान युवक उठाईगिरी का शिकार हो गया। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपी को चंद घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक नाबालिग आरोपी फरार, जिसकी तलाश जारी है। Read More : CG Crime : …

CG Crimeरायगढ़। CG Crime जिले के खरसिया के पुराना रेल्वे फाटक के पास बाइक खड़ी कर फल खरीदने के दौरान युवक उठाईगिरी का शिकार हो गया। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपी को चंद घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक नाबालिग आरोपी फरार, जिसकी तलाश जारी है।

Read More : CG Crime : नाबालिग की जान लेने वाला दोस्त गिरफ्तार, मोबाइल के पैसे को लेकर दी वारदात को अंजाम…

बता दें कि पीड़ित पृथ्वीदास महंत 24 वर्ष ग्राम फुलबंधिया का रहने वाला है। पृथ्वीदास कल दोपहर अपने साथी महेश सतनामी के साथ मोटर सायकिल में धान का रूपये निकलवाने भारतीय स्टेट बैंक खरसिया आया था। जहां बैंक से 49 हजार रूपये निकाला। जिसमें से 100-100 के नोट कुल 15,000 रूपये को अपनी मोटर सायकिल के डिक्की में रखकर लॉक किया और 500-500 रूपये के कुल 34,000 रूपये को पेंट के जेब में रखकर घर जा रहा था।

Read More : CG Crime : दो सगे भाईयों ने कुल्हाड़ी से हमला कर नाना को उतारा मौत के घाट, दोनरों चढ़े पुलिस के हत्थे…

रास्ते में खरसिया के पुराना फाटक के पास दोपहर करीब 3 बजे बाइक खड़ा कर फल खरीद कर वापस बाइक के पास आया तो देखा बाइक का डिक्की खुला हुआ था, उसमें रखे 15,000 रूपए नहीं थे। पीड़ित बताया कि उसने बाइक के पास दो संदिग्ध लड़कों को खड़े देखा था, जिन्हें देखने पर पहचान लेगा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पतासाजी के दौरान घटनास्थल पुराना फाटक के पास फल दुकान लगाने वालों तथा मुखबिरों से अज्ञात आरोपियों के संबंध में जानकारी लेने पर

Read More : CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, व्यापारी की मर्डर करने वाले महिला व पुरूष गिरफ्तार…

हरिजन मोहल्ला के राहुल सारथी को उसके दोस्तों के साथ 26 दिसंबर के दोपहर फाटक के पास देखना बताये। पुलिस टीम तत्काल संदेही राहुल को हिरासत में ली। पूछताछ पर संदेही राहुल अपने नाबालिग साथी एवं पुरानी बस्ती के सिद्धांत शर्मा उर्फ विक्की के साथ मिलकर डिक्की से 15,000 रूपये चोरी करना और 4500 रूपये को खाने-पीने में खर्च कर देना बताया। आरोपी राहुल सारथी से मिली जानकारी पर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दिया गया जिस पर आरोपी सिद्धांत शर्मा उर्फ विक्की पकड़ा गया। वहीं अपचारी बालक फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Next Story