Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Web Series Actress MMS Leak : उल्लू ऐप की बोल्ड एक्ट्रेस का सौतेले भाई के साथ MMS हुआ लीक, कभी Tik Tok पर बिखेरती थी अपने हुस्न के जलवे...

Sharda Kachhi
27 Dec 2022 3:22 PM GMT
Web Series Actress MMS Leak
x

मुंबई : Ullu App एप की कई सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अंकिता दवे, जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, और अपनी इन्ही बोल्ड अदाओं से चर्चा का विषय बनी रही है। इसी कारण उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। अंकिता सोशल मीडिया काफी एक्टिव …

Web Series Actress MMS Leak

मुंबई : Ullu App एप की कई सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अंकिता दवे, जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, और अपनी इन्ही बोल्ड अदाओं से चर्चा का विषय बनी रही है। इसी कारण उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। अंकिता सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है.

Read More: Uganda : 12 बीवियों और 102 बच्चों के बाद मूसा ने फैसला किया परिवार आगे ना बढ़ाने का

अंकिता दवे ने टिकटॉक से ही करियर की शुरुआत की थी। टिकटॉक पर अंकिता दवे के वीडियोज खूब वायरल होते थे। टिकटॉक पर भी उनके लाखों फैंस थे। अंकिता दावे साल 2017 में एक एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आईं थी। तब अंकिता दवे अचानक से उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं।

इस एमएमएस को देखकर कहा गया था की वीडियो में मौजूद लड़की अंकिता दवे हैं और उनके साथ मौजूद लड़का कोई और नहीं बल्कि उनका सौतेला भाई है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अंकिता रातों रात सोशल मीडिया पर छा गईं। एक्ट्रेस एक मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ साथ ब्लॉगर भी हैं। साथ ही मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी एक्टिव हैं।

अंकिता उल्लू एप्प पर की वेब सीरीज श्रृंगारदान में अपनी एक्टिंग से काफी चर्चा में रहीं। ये सीरीज जबरदस्त जादू और रहस्य से भरी हुई है। इसे आप उल्लू एप पर देख सकते हैं।

Next Story