Begin typing your search above and press return to search.
Article

उर्फी जावेद तारों को अपने ड्रेस के रूप में पहने, उलझते हुए नजर आ रही

vishal kumar
27 Dec 2022 9:47 AM GMT
उर्फी जावेद तारों को अपने ड्रेस के रूप में पहने, उलझते हुए नजर आ रही
x

मुंबई: Urfi Zaved: बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी अंदाज से लोगों को चौकाती रहती हैं, फूलों से लेकर कॉटन कैंडी तक हर तरह के मटीरियल से बनी ड्रेस में उर्फी को देखा जा चुका है. उन्होंने अभी तक साड़ी से लेकर वन पीस ड्रेस …

मुंबई: Urfi Zaved: बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी अंदाज से लोगों को चौकाती रहती हैं, फूलों से लेकर कॉटन कैंडी तक हर तरह के मटीरियल से बनी ड्रेस में उर्फी को देखा जा चुका है. उन्होंने अभी तक साड़ी से लेकर वन पीस ड्रेस और बिकिनी तक कई अलग लुक्स में देखा गया है. लेकिन अब उर्फी ने अपनी एक सुंदर ड्रेस को रीसाइकिल करके कमाल कर दिखाया है.

बता दे कि ऊर्फी Urfi Zaved इस बार एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है वह इस बार तारों में उलझते हुए दिख रही हो और फिर उसी तारों को अपने ड्रेस के रूप में पहनते नजर आ रही है जिसमें और भी काफी अलग दिख रही है। उर्फी के इस नए अंदाज को उसके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और भर भर के कमैंट्स कर रहे है.

उर्फी जावेद के इस वीडियो को फैंस का प्यार और खूब सारी तारीफें मिल रही हैं. यूजर्स उन्हें हॉट और सेक्सी बता रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि उर्फी काफी सुंदर लग रही हैं. करियर की बात करें तो उर्फी इन दिनों काम की तलाश कर रही हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले बताया था कि इंस्टाग्राम पर उनके अपने नाम की स्पेलिंग बदलने का कारण काम ही है. उर्फी को आखरी बार बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था. वह पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो गई थीं.

Next Story