Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Money Saving Bikes In India : बढ़ती महंगाई के दौर में ये Bikes है फायदे का सौदा, देगी गजब की माइलेज, फीचर्स भी उड़ा देंगे होश 

viplav
27 Dec 2022 6:09 PM GMT
Money Saving Bikes In India
x

रायपुर, विप्लव। Money Saving Bikes In India : महंगाई का दौर भारत में 2014 के बाद बढ़ता और GDP घटता हुआ नजर आया है। लेकिन आम लोगों को इस हालात को बदलने के लीयते 5 साल में एक बार मौक़ा मिलता है। जहां पेट्रोल के दामों ने दम घोटने की तैयारी की है, वहीं …

Money Saving Bikes In India

रायपुर, विप्लव। Money Saving Bikes In India : महंगाई का दौर भारत में 2014 के बाद बढ़ता और GDP घटता हुआ नजर आया है। लेकिन आम लोगों को इस हालात को बदलने के लीयते 5 साल में एक बार मौक़ा मिलता है। जहां पेट्रोल के दामों ने दम घोटने की तैयारी की है, वहीं कुछ ऐसी कंपनियां जिन्होंने माध्यम वर्गीय लोगों को ध्यान में रखते हुए बाइक के अलग अलग मॉडल्स को पेश किया है।

Money Saving Bikes In India : आज हम आपको ऐसे ही बाइक्स के बारे में बताने जा रहे है। इन बाइकों में आपको ना केवल माइलेज अच्छी मिलती है बल्कि लुक्स और फीचर्स की कमी नहीं होगी। हां दाम के हिसाब से बिल्ड क्वालिटी में फर्क हो सकता है।

Money Saving Bikes In India : शानदार बाइक की तरफ एक नजर

Hero Passion

Money Saving Bikes In India : 110 सीसी में हीरो की तरफ से आने वाली पैशन प्रो बाइक(passion pro price) की कीमत जानेंगे साथ ही जानेंगे कितनी सारी वैरीअंट उपलब्ध है अभी पैशन प्रो में आपको चार वेरिएंट देखने को मिल जाती है तो आपको बताएंगे आप राज्य की ऑन रोड कीमत क्या है बताए गए राज्य कि किसी भी शहर में आप रहते हैं तो केवल हजार रुपए या फिर पंद्रह सौ रुपए का अंतर देखने को मिल सकता है फिर भी आप इस कीमत के हिसाब से अपनी बजट को बना सकते हैं हमने आपको बताई है पैशन प्रो (Hero Passion Pro) की Drum Brake, Disc Brake और passion xtec की कीमत | बेहतरीन माइलेज और परफॉरमेंस के लिए बेस्ट है ये बाइक पैशन प्रो 110 |

TVS Raider 125

Money Saving Bikes In India : हाल ही में TVS Motor ने भारत में अपनी नई 125cc इंजन वाली बाइक Raider (रेडर) को भारत में उतारा है। कंपनी ने लम्बे समय के बाद इस सेगमेंट में फिर से एंट्री की है। नई Raider में इस बार काफी कुछ नया और खास देखने को मिल रहा है साथ ही इसमें कुछ खामियां भी हैं। कंपनी को उम्मीद है कि नया मॉडल उनके पोर्टफोलियो को और भी मजबूत करेगा।

Bajaj Pulsar 125

Money Saving Bikes In India : बजाज ऑटो ने भारत में न्यू पल्सर 125 का कार्बन फाइबर वैरिएंट लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत सिंगल-सीट वैरिएंट के लिए 89,254 और स्प्लिट-सीट वैरिएंट के लिए 91,642 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। न्यू बजाज पल्सर 125 कार्बन फाइबर वैरिएंट दो कलर ऑप्शन ब्लू और रेड बॉडी ग्राफिक्स के साथ एंट्री-लेवल पल्सर मोटरसाइकिल में कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट लाती है। बॉडी ग्राफिक्स में मोटरसाइकिल के हेडलैंप काउल, फ्यूल टैंक, फ्रंट फेंडर, टेल सेक्शन, बेली पैन और अलॉय व्हील शामिल हैं।

Honda SP 125

Money Saving Bikes In India : 65+ Kmpl तक की माइलेज देने वाली बाइक अगर आप लेना चाहते हैं। जिसमें आपको डिजिटल मीटर भी देखने को मिलेगा तब आप ले सकते हैं। हौंडा की तरफ से आने वाली 125 सीसी में सबसे बेहतरीन बाइक है। होंडा की Honda SP 125 बाइक में आपको मिलता है 125cc वाला इंजन जो कि काफी अच्छी आपको परफॉर्मेंस दे देती है | बढ़ियां माइलेज और परफॉरमेंस के साथ-साथ बेहतरीन फीचर इन बाइक में मिलती है SP125 आपको ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक दोनों में आती है साथ ही ट्यूबलेस टायर भी मिलेगा।

Next Story