Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Happy Birthday Salman Khan : किंग खान के साथ सलमान ने सेलिब्रेट किया अपना 57वां जन्मदिन, घर के बाहर उमड़ा फैंस का हुजूम, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
27 Dec 2022 4:06 AM GMT
Happy Birthday Salman Khan
x

मुंबई, Happy Birthday Salman Khan : बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान के जन्मदिन के मौके पर एक ग्रैंड पार्टी रखी गई थी, जिसमें बी टाउन के सितारों ने पहुंचकर समा बांध दिया। सलमान को जन्मदिन पर सरप्राइज करने के लिए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी पहुंचे, …

Happy Birthday Salman Khan

मुंबई, Happy Birthday Salman Khan : बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान के जन्मदिन के मौके पर एक ग्रैंड पार्टी रखी गई थी, जिसमें बी टाउन के सितारों ने पहुंचकर समा बांध दिया। सलमान को जन्मदिन पर सरप्राइज करने के लिए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी पहुंचे, जहां दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली। इसके अलावा संगीता बिजलानी भी पार्टी में नजर आईं। वहीं, सलमान ने मीडिया के साथ भी केक काटा।

Happy Birthday Salman Khan पार्टी में शाहरुख खान लेट से पहुंचे लेकिन उनकी एंट्री एकदम ग्रैंड रही, जिसका वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान कार से उतरते नजर आ रहे हैं। वहीं, शाहरुख खान ने गले लगाकर दबंग खान को जन्मदिन की बधाई दी। दोनों की साथ में तस्वीरें भी सामने आई हैं। शाहरुख और सलमान ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।

Happy Birthday Salman Khan आयुष और अर्पिता की बेटी का भी मना जन्मदिन

बता दें कि अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा की बेटी आयत शर्मा ने भी अपने मामा सलमान खान के साथ अपना जन्मदिन मनाया। सलमान खान और उनकी भांजी का जन्मदिन एक ही दिन होता है। आयुष और अर्पिता की बेटी तीन साल की हो गई है।

Next Story