Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

दोस्त की शादी में गिफ्ट किया- बाल्टी, झाड़ू, बाथरूम क्लीनर और पोछा, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
27 Dec 2022 3:05 PM GMT
Viral Video
x

नई दिल्ली। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोस्त अपने दोस्त को शादी में अजीब तरह के गिफ्ट्स दे रहे हैं. एक दोस्त झाड़ू दे रहा है तो एक दोस्त बाथरूम क्लीनर दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इंजॉय कर रहे है अपने स्टेट्स में रख …

Viral Video

नई दिल्ली। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोस्त अपने दोस्त को शादी में अजीब तरह के गिफ्ट्स दे रहे हैं. एक दोस्त झाड़ू दे रहा है तो एक दोस्त बाथरूम क्लीनर दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इंजॉय कर रहे है अपने स्टेट्स में रख रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. अभी शादियों का सीज़न चल रहा है. लोग शादी के मौके पर जाकर माहौल बना देते हैं.

दोस्तों की शादियों में तो एक तरह का अलग ही लेवल और एनर्जी होती है. अभी हाल ही में कल रात से एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई दोस्त अपने दोस्त की शादी में मौजूद हैं. वो शादी में अपने दोस्त को अजीब तरह के गिफ्ट्स दे रहे हैं. कोई झाड़ू दे रहा है तो कोई पोछा, कोई बाथरूम क्लीनर दे रहा है तो कोई बर्तन धोने का साबून. इस वीडियो को देखने के बाद आपको इतनी हंसी आएगी, जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते हैं.

दरसल ये वीडियो गरियाबंद में हुई एक कांट्रेक्टर की शादी का है जहां कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर सभी दोस्त एक एक कर के अपने पारी का इंतेज़ार कर कर रहे है और बधाई देने के साथ ही बाथरूम में होने वाली रोज़मर्रा की इस्तेमाल किए जाने वाले समान को उपाहर स्वरूप देते जा रहे है इनमें से कुछ दोस्तों की शादी हो चुकी है और कुछ की होने वाली है जिनकी हो चुकी है उन्हें लोग समर्पित ग्रुप का सदस्य बना लेते है ये मज़ेदार वीडियो आपको बार बार देखने की इच्छा होगी।

Next Story