Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Assembly Breaking : 2 से 7 जनवरी तक विधानसभा का शीतकालीन सत्र, आदेश हुआ जारी...

Sharda Kachhi
27 Dec 2022 8:37 AM GMT
CG Assembly Breaking
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तारीखों का ऐलान हो गया है। विधानसभा का शीतकालीन सत्र 2 जनवरी से शुरू होगा और 7 जनवरी तक चलेगा। इस सत्र के दौरान सरकार कई विधेयक सदन में पेश करेगी। वहीं सरकार आरक्षण मामले में भी चर्चा करेगी। इस बात की जानकारी मंत्री रविन्द्र चौबे ने दी …

CG Assembly Breaking

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तारीखों का ऐलान हो गया है। विधानसभा का शीतकालीन सत्र 2 जनवरी से शुरू होगा और 7 जनवरी तक चलेगा। इस सत्र के दौरान सरकार कई विधेयक सदन में पेश करेगी। वहीं सरकार आरक्षण मामले में भी चर्चा करेगी। इस बात की जानकारी मंत्री रविन्द्र चौबे ने दी है।

मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा है कि हम भाजपा के हर सवाल का जवाब देंगे। इस दौरान मंत्री चौबे ने आरक्षण संशोधन विधेयक को लेकर कहा कि लंबे समय तक नजरअंदाज किया जाएगा तो चुप नही रहेंगे। राज्यपाल और भाजपा नेताओं का बयान मिलता जुलता है। 3 जनवरी को महारैली निकाल रहे हैं।

READ MORE : CG Job Alert : बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, टीचर, सेल्स एक्जीक्यूटिव, एडवायजर सहित अन्य पदों पर निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन…

वहीं, उन्होंने समर्थन मूल्य पर किसानों की धान खरीदी को लेकर कहा कि पूरे प्रदेश में अब तक 2 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी हो चुकी है। किसानों के खाते में 15 हजार करोड़ दिया जा चुका है। 18 लाख पंजीकृत किसानों से धान लिया जा चुका है। लक्ष्य को हम पूरा कर लेंगे।

Next Story