Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Weather Update : लगातार गिर रहा पारा, दो दिन बाद और बढ़ेगी ठंड, जानें नए साल में कैसा रहेगा मौसल का हाल...

Sharda Kachhi
26 Dec 2022 6:14 AM GMT
Today Weather Report
x

रायपुर : छत्तीसगढ़ में इस वर्ष ठंड में इजाफा नहीं देखा गया है। बता दें कि राजधानी रायपुर में काफी दिनों से स्थिति सामान्य बनी हुई है। मौसम विभाग की माने तो रायपुर समेत प्रदेश में 2 दिन बाद ठंड बढ़ने की संभावना है। राज्य में नवंबर के मुकाबले दिसंबर में इस वर्ष कम ठंड …

Weather Update

रायपुर : छत्तीसगढ़ में इस वर्ष ठंड में इजाफा नहीं देखा गया है। बता दें कि राजधानी रायपुर में काफी दिनों से स्थिति सामान्य बनी हुई है। मौसम विभाग की माने तो रायपुर समेत प्रदेश में 2 दिन बाद ठंड बढ़ने की संभावना है। राज्य में नवंबर के मुकाबले दिसंबर में इस वर्ष कम ठंड पड़ रही है। इस वर्ष जनवरी में ठंड में तेजी से वृद्धि देखने को मिल सकती है।

READ MORE : School Closed : अब 28 नहीं 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, DM ने जारी किया आदेश, इसलिए लिया गया फैसला…

सबसे ठंडे इलाके की बात करें तो प्रदेश में जगदलपुर का अधिकतम तापमान 12.0 डिग्री रहा । और वही मौसम विभाग के अनुसार रविवार को रायपुर में अधिकतम तापमान 30.8 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य तापमान से तीन डिग्री अधिक है। वहीं न्यूनतम तापमान 16.0 रहा, जो सामान्य से तीन डिग्री अधिक है। प्रदेश में सबसे अधिक तापमान माना और जगदलपुर में क्रमश: 31.2 और 31.7 डिग्री दर्ज किया गया, जो सामान्य से तीन डिग्री अधिक रहा।

Next Story