Begin typing your search above and press return to search.
Business

Share Market News : निवेशकों का Positive Monday, लगातार 4 दिन की गिरावट के बाद हरे निशान पर बंद हुआ शेयर बाजार, Sensex में आई 721 अंक की उछाल  

viplav
26 Dec 2022 10:35 AM GMT
Share Market
x

मुंबई। Share Market News : शेयर बाजार में आज कारोबारी हफ्ते के पहले दिन अच्छी बढ़त देखने को मिली है. पिछले सप्‍ताह के चार सत्रों से जारी गिरावट के सिलसिले को आज तोड़ दिया है. निफ्टी और सेंसेक्स करीब 1.5 फीसदी की बढ़त पर बंद हुआ. फार्मा को छोड़ बीएई के सभी सेक्टर इंडेक्स चढ़े …

मुंबई। Share Market News : शेयर बाजार में आज कारोबारी हफ्ते के पहले दिन अच्छी बढ़त देखने को मिली है. पिछले सप्‍ताह के चार सत्रों से जारी गिरावट के सिलसिले को आज तोड़ दिया है. निफ्टी और सेंसेक्स करीब 1.5 फीसदी की बढ़त पर बंद हुआ. फार्मा को छोड़ बीएई के सभी सेक्टर इंडेक्स चढ़े है. मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में अच्छी खरीदारी देखने को मिली. निफ्टी बैंक में 2.5 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है जबकि रियल्टी, एनर्जी, मेटल सेक्टर 2 फीसदी से ज्यादा ऊपर बंद हुआ.

Share Market News : कारोबार के अंत में सेंसेक्स 721.13 अंक यानी 1.20 फीसदी की बढ़त के साथ 60,566.42 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी 207.80 अंक यानी 1.17 फीसदी की तेजी के साथ 18014.60 के स्तर पर बंद हुआ है.

टॉप लूजर और गेनर
Share Market News : सोमवार के कारोबार में SBI, IndusInd Bank, Hindalco Industries, Tata Steel और Coal India टॉप गेनर रहे. वहीं Divis Labs, Cipla, Dr Reddy’s Laboratories, Nestle India और Kotak Mahindra Bank निफ्टी के टॉप लूजर रहे.

Next Story