Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Santa Claus की टोपी न पहनना कर्मचारी को पड़ गया भारी, मैनेजर ने नौकरी से निकाला, बोला- टोपी नहीं तो नौकरी नहीं...

Sharda Kachhi
26 Dec 2022 4:06 AM GMT
Santa Claus
x

आगरा: आगरा के सदर क्षेत्र स्थित शापिंग माल में सेंटा क्लॉज की टोपी नहीं पहनना एक कर्मचारी को भारी पड़ गया। आरोप है कि मैनेजर ने कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया। मामले की जानकारी पर रविवार को योगी यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाया। …

Santa Claus

आगरा: आगरा के सदर क्षेत्र स्थित शापिंग माल में सेंटा क्लॉज की टोपी नहीं पहनना एक कर्मचारी को भारी पड़ गया। आरोप है कि मैनेजर ने कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया। मामले की जानकारी पर रविवार को योगी यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाया। मामले में मैनेजर सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

शमसाबाद रोड के गांव दिगनेर निवासी अमित कुमार ने बताया कि वह तीन महीने से एक शॉपिंग मॉल में नौकरी कर रहा था। 23 दिसंबर को मैनेजर ने सेंटा क्लॉज की टोपी पहनकर फोटो खिंचवाने के लिए कहा। उसने इसका कारण पूछा। इस पर उन्होंने कह दिया कि फोटो खींचकर भेजनी है। इस पर वो तैयार हो गया। फोटो खिंचवाने के बाद टोपी उतारकर रख दी। तभी उन्हें सर्वर रूप में मैनेजर ने बुलाया। कहा कि सेंटा क्लॉज की टोपी पहनकर बैठना होगा।

READ MORE : Kiara Advani Oops Moment : हद से ज्यादा छोटी ड्रेस ने कियारा को बनाया ऊप्स मूमेंट का शिकार, हो गई बहुत परेशान, देखें वीडियो

अमित ने कहा कि वह हिंदू हैं। इसलिए यह टोपी नहीं पहन सकता। आरोप है कि इस पर स्थानीय मैनजर आ गए। उन्होंने नौकरी से निकालने की धमकी दी। विरोध करने पर दोनों ने नौकरी से निकाल दिया। इस महीने की सैलरी भी नहीं दी। रविवार को मामले की जानकारी योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर को हुई। वह दोपहर में कार्यकर्ताओं के साथ शोरूम पर पहुंच गए। इस पर हंगामा होने लगा। सूचना पर थाना सदर की फोर्स पहुंची। किसी तरह सभी को समझाकर शांत कर दिया।

एसीपी सदर अर्चना सिंह का कहना है कि वी बाजार के मैनेजर सहित तीन के खिलाफ अभद्रता और नौकरी से निकालने का आरोप है। मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, मामले की जानकारी के लिए मैनेजर को फोन किया। मगर, उन्होंने फोन काट दिया। दोबारा कॉल करने पर रिसीव नहीं किया।

Next Story