Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Katrina Kaif Pregnent : पति संग कैटरीना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप! क्रिसमस पर फैंस को दिया सरप्राइज़, ख़ुशी से झूम उठा परिवार...

Sharda Kachhi
26 Dec 2022 7:47 AM GMT
Katrina Kaif Pregnent
x

Katrina Kaif Pregnent : विकी कौशल और कटरीना कैफ के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को लगता है कि कैट प्रेग्नेंट हैं। कटरीना कैफ और विकी कौशल ने घर पर ही परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। उन्होंने ढेर सारा मजेदार खाना खाया और फैमिली के साथ उनके कुछ करीबी दोस्त …

Katrina Kaif Pregnent Katrina Kaif Pregnent : विकी कौशल और कटरीना कैफ के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को लगता है कि कैट प्रेग्नेंट हैं। कटरीना कैफ और विकी कौशल ने घर पर ही परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। उन्होंने ढेर सारा मजेदार खाना खाया और फैमिली के साथ उनके कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए। सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों में कैट विकी कौशल के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

READ MORE : CG Corona Update : लगातार मिल रहे कोरोना के मरीज, अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग, जारी हुई नई गाइडलाइन…

कैटरीना ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर क्रिसमस की फोटोज शेयर की हैं. कैटरीना इन जो दो फोटोज शेयर की हैं, पहली में वो अपने पति, सास-ससुर, बहन और देवर के साथ खड़ी हुई हैं और दूसरी फोटो में एक्ट्रेस पति के साथ क्रिसमस ट्री के सामने रोमांटिक पोज दे रही हैं. ये दूसरी फोटो में विक्की कैटरीना खड़े नहीं हैं, इस फोटो में उनकी एक पोलरोइड फोटो है जो क्रिसमस ट्री पर लगी हुई है.

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Katrina ने पति Vicky संग फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इस दूसरी पोलरोइड फोटो में कैटरीना को विक्की पीछे से पकड़े हुए हैं और उनके साथ कैटरीना की बेली पर हैं. इस फोटो को जूम करके देखो तो फैंस को कैटरीना का बेबी बंप नजर आ रहा है जिसे विक्की कौशल ने पकड़ा हुआ है. दूर से ये फोटो इसलिए शेयर की गई है ताकि सबके लिए कैटरीना की प्रेग्नेंसी बहुत ऑब्विअस न हो जाए. लेकिन दूर से ही सही, कैटरीना ने इस फोटो में अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाया नहीं है बल्कि अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है.

Next Story