Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ducati New Bike : नए साल में लॉन्च होगी नई डुकाटी, स्पोर्ट्स बाइक लवर को खूब आएगा पसंद, जाने खासियत

naveen sahu
25 Dec 2022 4:18 AM GMT
Ducati New Bike
x

नई दिल्ली। Ducati New Bike अगर आप नई स्पोर्ट्स बाइक का इंताजार कर रहे है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल टू-व्हीलर निर्माता कंपनी डुकाटी नए साल में डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 S को लॉन्च करने जा रही हैं। कंपनी ने हाल ही में अपनी ऑफ रोड बाइक Ducati DesertX की भारत में …

Ducati New Bike

नई दिल्ली। Ducati New Bike अगर आप नई स्पोर्ट्स बाइक का इंताजार कर रहे है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल टू-व्हीलर निर्माता कंपनी डुकाटी नए साल में डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 S को लॉन्च करने जा रही हैं। कंपनी ने हाल ही में अपनी ऑफ रोड बाइक Ducati DesertX की भारत में लॉन्चिंग भी की थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

इसका मूल्य 17.91 लाख रुपये हैं। इस एडवेंचर बाइक में 937cc का एल-ट्विन इंजन के साथ साथ LED DRL के साथ ट्विन LED हेडलाइट्स, 5-इंच टीएफटी डिस्प्ले, मल्टीपल राइडिंग मोड्स भी भी प्रदान किए जा रहे है। ये बाइक स्टार व्हाइट सिल्क रंग में मौजूद है। वहीं अब पता चला है कि कंपनी अपनी मोटरसाइकिलों के दाम बढ़ाने वाले है। कंपनी ने इस बात का एलान भी कर दिया है, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि कंपनी अपने वाहनों की कीमत में कितनी बढ़ोत्तरी भी करने वाली है।

Read More : Kawasaki W175 Bike : कावासाकी की ये बाइक देगी कम दाम रेट्रो स्टाइल का मजा, भारत में शुरू की डिलवेरी, जाने पूरी डिटेल

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 S : इस बाइक को भी हाल ही में लॉन्च भी किया जाने वाला है. ये भी लग्जरी और प्रीमियम बाइक है. इंडिया में इस मोटरसाइकिल का मूल्य 26.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. इस बाइक के पावर के बारें में बात की जाए तो, इसमें 1,158cc CC का पावरफुल इंजन मिलता है. जो 10,750rpm पर 167.6bhp की अधिकतम पावर और 8,750rpm पर 121Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस कर रहा है।

इस वजह से बढ़ाई जा रही कीमते

डुकाटी ने इसकी वजह कच्चे माल और उत्पादन लागत की कीमतों में हो रही वृद्धि को और भी बताया है। कंपनी के अनुसार वह बहुत समय से कीमतों को स्थिर रखने की कोशिश कर रही थी। जिसकी वजह से कंपनी पर अतिरिक्त बोझ बढ़ने लगा है। इसलिए अब कंपनी को कीमत बढ़ाने का निर्णय करना होगा। कंपनी की तरफ से जो बढ़ोत्तरी भी की जा चुकी है वो नई दिल्ली, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, कोच्चि, हैदराबाद और कोलकाता में मौजूद डीलरशिप के जरिये, कंपनी के सभी मॉडलों और वेरिएंट पर लागू की जाएगी।

Next Story