Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, आपत्तिजनक हालत में पिता और भाई ने पकड़ा, फिर पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

naveen sahu
25 Dec 2022 5:57 AM GMT
CG Crime
x

बलरामपुर। CG Crime जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहाँ के सनावल थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिपरपान में प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक को प्रेमिका के परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक की मौत के बाद उसके शव को कुंडपान के जंगल में …

CG Crime

बलरामपुर। CG Crime जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहाँ के सनावल थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिपरपान में प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक को प्रेमिका के परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक की मौत के बाद उसके शव को कुंडपान के जंगल में बांध में पत्थर बांधकर फेंक दिया।

युवक के गुमशुदगी की जांच कर रही पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर युवक की प्रेमिका तक पहुंची और परिजनों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने हत्या करना स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में प्रेमिका के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : घर के बाहर खून से लथपथ मिली युवती की लाश, अज्ञात आरोपी ने चाकू से हमला कर वारदात को अंजाम…

वाड्रफनगर एसडीओपी अभिषेक झा ने बताया कि ग्राम पिपरपान निवासी विनोद यादव 22 वर्ष 16 दिसंबर की रात से लापता हो गया था। उसके पिता सोना यादव ने खोजबीन के बाद 18 दिसंबर को सनावल थाने में विनोद यादव की गुमशुदगी की रिपोर्ट सनावल थाने में दर्ज कराई थी। युवक की खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला। मामला संहेहास्पद प्रतीत होने पर बलरामपुर एसपी मोहित गर्ग के निर्देश पर सनावल थाना प्रभारी रजनीश सिंह, त्रिकुंडा थाना प्रभारी सतीश सहारे व डिंडो चौकी प्रभारी भागवत नायकर की टीम बनाकर जांच के लिए निर्देश दिया गया।

पुलिस ने गुमशुदा युवक विनोद यादव के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला। कॉल डिटेल में एक मोबाइल नंबर ऐसा मिला, जिससे सर्वाधिक बार बात होना पाया गया। लापता होने के पूर्व भी उसका अंतिम कॉल उसी नंबर पर था। पुलिस ने उस मोबाइल नंबर की खोजबीन की तो वह गांव की एक युवती का था, जिससे विनोद यादव का प्रेम संबंध लंबे समय से था।

Next Story