Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : पत्‍थर से सिर कुचलकर भतीजा ने उतारा चाचा को मौत के घाट, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
24 Dec 2022 12:06 PM GMT
MP Crime
x

बीना-इटावा। MP Crime शहर के मस्जिद वार्ड बीती रात मामूली विवाद पर एक युवक ने पत्थर से अपने चाचा के सिर को कुचलकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक व उसका भाई को गिरफ्तार किया है। Read More : MP Crime : पहाड़ में मिला अधूरा नरकंकाल, पुलिस जांच में जुटी… बता दें …

MP Crime

बीना-इटावा। MP Crime शहर के मस्जिद वार्ड बीती रात मामूली विवाद पर एक युवक ने पत्थर से अपने चाचा के सिर को कुचलकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक व उसका भाई को गिरफ्तार किया है।

Read More : MP Crime : पहाड़ में मिला अधूरा नरकंकाल, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मस्जिद वार्ड निवासी मृतक रमेश राय 58 वर्ष शराब पीकर अपने भतीजों के साथ आए दिन गाली-गलौज किया करता था। रोज की तरह वह शुक्रवार रात करीब 10 बजे भतीजे गोविंद राय और किशन राय के साथ गाली-गलौज कर रहा था। भतीजों ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो वह और उग्र हो गया।

Read More : MP Crime : बच्चे का था जन्मदिन, फिर घर के बाहर रेत के ढेर में मिला बम…

इसी बात पर भतीजे गोविंद ने गुस्‍से में आकर पास में पड़ी फर्शी का टुकड़ा उठाया और रमेश के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। वारदात को अंजाम के बाद आरोपी भतीजा स्‍वयं ही गोविंद पुलिस थाने में पेश हो गए और चाचा की हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया। मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आरोपी रमेश के भाई को भी सहआरोपी बनाया गया है।

Next Story