Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : सबरीमाला के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की वैन 40 फुट गहरी खाई में गिरी, 8 की दर्दनाक मौत, मची अफरा-तफरी...

Sharda Kachhi
24 Dec 2022 5:39 AM GMT
Big Accident
x

सबरीमाला से लौट रहे आठ श्रद्धालुओं की शुक्रवार को थेनी जिले के कुमिली माउंटेन पास पर एक कार के 40 फुट गहरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. वाहन में सवार सभी यात्री थेनी-एंडिपेट्टी के रहने वाले थे. जिला कलेक्टर केवी मुरलीधरन ने बताया करीब 10 लोग एक कार में सबरीमाला मंदिर से दर्शन …

Big Accidentसबरीमाला से लौट रहे आठ श्रद्धालुओं की शुक्रवार को थेनी जिले के कुमिली माउंटेन पास पर एक कार के 40 फुट गहरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. वाहन में सवार सभी यात्री थेनी-एंडिपेट्टी के रहने वाले थे. जिला कलेक्टर केवी मुरलीधरन ने बताया करीब 10 लोग एक कार में सबरीमाला मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे, जब ड्राइवर ने वाहन पर अपना कंट्रोल खो दिया. माउंटेन से टकराने के बाद कार 40 फुट गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

READ MORE ; Big Accident : पिकअप पलटने से 38 ग्रामीण घायल, दशगात्र में जा रहे थे सभी, मौके पर पहुंची पुलिस…

बताया जा रहा है कि वैन के चालक ने नियंत्रण खो दिया. इससे वैन खाई में जा गिरी, ये हादसा रात करीब 11 बजे हुआ. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी.

भारी धुंध से एक्सीडेंट की आशंका

पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. शुरुआती जांच के मुताबिक, पुलिस को संदेह है कि भारी धुंध दुर्घटना का कारण हो सकती है. एक न्यूज एजेंसी ने बताया कि बचाए गए दोनों लोगों में एक 9 साल का बच्चा भी शामिल है. वे गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे फर्स्ट एड दिया गया. मौजूदा समय में, हजारों तीर्थयात्री प्रतिदिन केरल में भगवान सबरीमाला मंदिर में दर्शन कर रहे हैं. सबरीमाला मंदिर वार्षिक मंडलम-मकरविलक्कू तीर्थयात्रा के मौसम के साथ अपने चरम समय पर है. पीक सीजन के दौरान हर साल सबरीमाला में 10 से 15 मिलियन दर्शन होते हैं.

Next Story