Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा ने 108 दिन किए पूरे, यात्रा दिल्ली में हुआ प्रवेश, साथ में कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद...

Sharda Kachhi
24 Dec 2022 3:52 AM GMT
Bharat Jodo Yatra
x

दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रवेश कर चुकी है. इस यात्रा ने 107 दिन में करीब 3 हजार किमी का सफर पूरा कर लिया है. आज 108वें दिन यात्रा ने दिल्ली में एंट्री की है. यात्रा में राहुल गांधी के साथ जनसैलाब चल रहा …

Bharat Jodo Yatra

दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रवेश कर चुकी है. इस यात्रा ने 107 दिन में करीब 3 हजार किमी का सफर पूरा कर लिया है. आज 108वें दिन यात्रा ने दिल्ली में एंट्री की है. यात्रा में राहुल गांधी के साथ जनसैलाब चल रहा है.

आज यात्रा ने बदरपुर बॉर्डर से सुबह दिल्ली में प्रवेश किया. यात्रा करीब 10:30 बजे जयदेव आश्रम, आश्रम चौक के पास पहुंचेगी. शाम करीब 4.30 बजे लाल किले पर जाएगी. यहां राहुल गांधी संबोधित कर सकते हैं. यात्रा के रूट में बड़ी संख्या में लोगों और वाहनों के शामिल होने की उम्मीद है. इसे लेकर कांग्रेस ने मेगा शो की तैयारी की थी. खुद राहुल गांधी ने विपक्षी दलों को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए बुलावा भेजा था. राहुल ने चिट्ठी लिखकर आज यात्रा से जुड़ने की अपील की थी. राहुल आज दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकते हैं.

मुझे बदनाम करने में हजारों करोड़ रुपए BJP ने खर्च किए- राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि ऐसा मत सोचो कि लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी के बीच है. उन्होंने कहा कि यह लड़ाई हजारों वर्षों से चली आ रही है. राहुल ने कहा कि वे नफरत फैलाते हैं, हम प्यार फैलाते हैं. वे हिंसा फैलाते हैं, हम अहिंसा से मुकाबला करते हैं. वे डरते हैं, हम नहीं. यही अंतर है. राहुल गांधी ने कहा, ”सात-आठ साल तक मोदी जी ने मुझे और कांग्रेस को बदनाम करने के लिए हजारों करोड़ रुपए खर्च किए. मैं एक शब्द नहीं बोला. जो कुछ भी झूठ बोला उन्होंने मेरे बारे में, मैं एक शब्द नहीं बोला और मैं चुप रहा. मैंने कभी खुद को बचाने की कोशिश नहीं की.

Next Story