Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Viral Video : सड़क पर दौड़ता ये रंगीन हेलीकॉप्टर, सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
23 Dec 2022 12:01 PM GMT
Viral Video
x

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक कार हेलीकॉप्टर के रूप में रंग-बिरंगी लाइटों से सजाया गया है, जो सड़कों पर दौड़ता नजर आ रहा है। इस वाहन को तरवां थाना क्षेत्र के पकड़ी …

Viral Video

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक कार हेलीकॉप्टर के रूप में रंग-बिरंगी लाइटों से सजाया गया है, जो सड़कों पर दौड़ता नजर आ रहा है। इस वाहन को तरवां थाना क्षेत्र के पकड़ी कला गांव का निवासी 12वीं पास सलमान ने बनाया है। सलमान पेशे से कारपेंटर हैं। वीडियो देखने के बाद लोग उसकी कारीगरी को सलाम कर रहे हैं। सलमान की इस हेलीकॉप्टर जैसी दिखने वाली कार की काफी डिमांड है। चार महीने की कड़ी मेहनत और तीन लाख रुपये खर्च करके उसने हेलिकॉप्टर (Helicopter) बनाया है। फर्क सिर्फ इतना ही है कि ये हेलिकॉप्टर हवा में नहीं सड़क पर चलता है।

चार माह में तीन लाख रुपये खर्च करके बनाया
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के बढ़ई (कारपेंटर) सलमान ने अपने सपनों को साकार करते हुए ऐसा हेलीकॉप्टर बनाया जो सड़क पर भी चलता। सलमान ने चार महीने तक कड़ी मेहनत के बाद टाटा नैनो कार को चॉपर में बदल दिया है। सलमान के ये हेलिकॉप्टर पूरे इलाके में चर्चा और कोतूहल का विषय बन गया है।

सड़क पर दौड़ता है ये हेलिकॉप्टर
सलमान ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि मैंने एक हेलीकॉप्टर बनाया है जो सड़क पर चलता है। उन्होंने बताया कि इलाके के लोगों ने अब ऐसे और हेलिकॉप्टर बनाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट के पीछे उनका उद्देश्य अपने गांव और जिले का नाम रोशन करना है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटो
एजेंसी की ओर से फोटो जारी करने के बाद सलमान का देसी हेलिकॉप्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आसपास के गांव वाले भी सलमान के हेलिकॉप्टर को देखने के लिए सलमान के पास आ रहे हैं। सलमान पेशे से बढ़ई (कारपेंटर) का काम करते हैं

Next Story