Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Shut Up...I'm Not Your Servant : एयर होस्टेस और पैसेंजर के बीच हुई तीखी बहस, Video हुआ वायरल, IndiGo ने कहा- पैसेंजर ही...

Sharda Kachhi
23 Dec 2022 9:53 AM GMT
Shut Up...Im Not Your Servant
x

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Video) पर एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एयर होस्टेस (Air hostess) और एक पैसेंजर (passenger) बहस करते दिख रहे हैं। एक मिनट का ये वीडियो इस्तांबुल से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट (IndiGo Flight) में शूट किया गया है। एयर होस्टेस (Air hostess) और पैसेंजर (passenger) …

Shut Up...I'm Not Your Servant

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Video) पर एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एयर होस्टेस (Air hostess) और एक पैसेंजर (passenger) बहस करते दिख रहे हैं। एक मिनट का ये वीडियो इस्तांबुल से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट (IndiGo Flight) में शूट किया गया है। एयर होस्टेस (Air hostess) और पैसेंजर (passenger) में खाने को लेकर बहस छिड़ गई। वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एयर होस्टेस (Air hostess) और पैसेंजर (passenger) में तीखी बहस हो रही है। एयर होस्टेस (Air hostess) ने पैसेंजर से कहा कि आप के उंगली दिखाने की वजह से मेरी क्रू (सहयोगी एयर होस्टेस) रो रही है।

वीडियो में पैसेंजर कहता है कि ये मुझपर क्यों चिल्ला रही है? इसपर एयर होस्टेस कहती है कि क्योंकि आप हम सब पर चिल्ली रहे हैं। वीडियो में एयर होस्टेस को उसकी सहयोगी शांत कराती हुई नजर आ रही है। एयर होस्टेस ने पैसेंजर से कहा, आप इस तरह मेरी क्रू से बात नहीं कर सकते। मैं शांति के साथ आपको सुन रही हूं। लेकिन आपको भी हमारी क्रू का सम्मान करना चाहिए।

READ MORE : Nasal Vaccine की मिली मंजूरी, नाक में 2 बूंद डालने से कोरोना होगा बेअसर, दुनिया की पहली नेजल वैक्सीन आज से लगेगी बूस्टर के तौर पर…

पैसेंजर ने एयर होस्टेस से पूछा कि उसने उसके क्रू का अपमान कैसे किया? इसपर एयर होस्टेस ने कहा कि वो उसकी क्रू को उंगली से इशारा कर रहे थे। इस बात को सुनकर पैसेंजर ने एयर होस्टेस को 'शट अप' कहा। बदले में एयर होस्टेस ने भी पैसेंजर को 'यू शट अप' कहा। ये पूरी बात चीत अंग्रेजी में हो रही थी। फ्लाइट में बैठे एक पैसेंजर ने इस घटना की वीडियो रिकॉर्ड कर ली।

वीडियो में एयर होस्टेस कहती है कि मैं यहां एक कर्मचारी हूं। मैं आपकी नौकर नहीं हूं। एयर होस्टेस के पास ही उसकी एक सहयोगी क्रू भी मौजूद थी। वो उसे शांत कराती है। इतना कहते ही एयर होस्टेस मास्क पहन कर वहां से चली जाती है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंडिगो एयरलाइन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंडिगो ने कहा, पैसेंजर ने एयर होस्टेस के साथ बुरा व्यवहार किया। ये बहस खाने को लेकर हुई थी। पैसेंजर को खाने को लेकर कोई शिकायत थी। इंडिगो ने कहा, यात्रियों की सुविधा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

Next Story