Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Dog Rapist Arrest : आवारा कुत्तो के साथ रेप करने वाला शख्स गिरफ्तार, ऐसे देता था अपने अश्लील हरकतों को अंजाम...

Sharda Kachhi
23 Dec 2022 11:22 AM GMT
Dog Rapist Arrest
x

नागपुर के हुडकेश्वर इलाके में एक आवारा कुत्ते के साथ कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक 40 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मामले की जानकारी देते हुए हुडकेश्वर थाने के इंस्पेक्टर ललित वर्तिकर ने कहा कि शुक्रवार की सुबह उन्हें शख्स …

Dog Rapist Arrest नागपुर के हुडकेश्वर इलाके में एक आवारा कुत्ते के साथ कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक 40 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मामले की जानकारी देते हुए हुडकेश्वर थाने के इंस्पेक्टर ललित वर्तिकर ने कहा कि शुक्रवार की सुबह उन्हें शख्स की हरकत के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर उसे पकड़ा गया.

READ MORE : CG Crime : 5 अंतर्राज्यीय ठग चढ़े पुलिस के हत्थे, नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को लेते थे झांसे में…

नागपुर के हुडकेश्वर इलाके में एक आवारा कुत्ते के साथ कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक 40 वर्षीय शख्स को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गया था. मामले की जानकारी देते हुए हुडकेश्वर थाने के इंस्पेक्टर ललित वर्तिकर ने कहा कि शुक्रवार की सुबह उन्हें शख्स की हरकत के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर उसे पकड़ा गया.

इन्सपेक्ट ने बताया कि आरोपी शख्स मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले का रहने वाला है और यहां मजदूरी करता है. अधिकारी ने कहा कि आरोपी पर आईपीसी धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 294 (अश्लीलता) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Next Story