Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा गुरुग्राम से पहुंची फरीदाबाद, कल दिल्ली के लिए होगी रवाना, राहुल गांधी बोले - हर वादा निभाएंगे, प्रधानमंत्री की तरह नहीं मुकरेंगे

viplav
23 Dec 2022 2:27 AM GMT
Bharat Jodo Yatra
x

फरीदाबाद। Bharat Jodo Yatra :  हरियाणा में तीसरे दिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा फरीदाबाद पहुंच गई है। कल नूंह जिले से यात्रा गुरुग्राम के सोहाना पहुंची थी। यहां नाइट स्टे के बाद घने कोहरे में राहुल गांधी ने पैदल यात्रा की। सुबह के वक्त अंधेरा ज्यादा होने की वजह से राहुल गांधी …

फरीदाबाद। Bharat Jodo Yatra : हरियाणा में तीसरे दिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा फरीदाबाद पहुंच गई है। कल नूंह जिले से यात्रा गुरुग्राम के सोहाना पहुंची थी। यहां नाइट स्टे के बाद घने कोहरे में राहुल गांधी ने पैदल यात्रा की। सुबह के वक्त अंधेरा ज्यादा होने की वजह से राहुल गांधी भी मोबाइल की टॉर्च की लाइट में आगे बढ़े।

Bharat Jodo Yatra : हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के पहले फेज का आज अंतिम दिन है। आज राहुल गांधी गुरुग्राम-फरीदाबाद जिलों में पैदल चलेंगे। यात्रा का नाइट स्टे फरीदाबाद में होगा। कल सुबह छह यात्रा दिल्ली के लिए रवाना होगी।

Bharat Jodo Yatra : नूंह जिले के घासेड़ा में राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा रोकने से इनकार कर दिया है। हरियाणा के नूंह में उन्होंने कहा- केंद्र सरकार ने अब नया फॉर्मूला निकाला है। मुझे चिट्‌ठी लिखी है कि मास्क लगाओ… कोविड फैल रहा है। ये सब यात्रा रोकने के हथकंडे हैं।

Bharat Jodo Yatra : हिंदुस्तान की सच्चाई से ये लोग डर गए हैं। हमारी यात्रा कश्मीर तक जाएगी। कुछ दिन पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लेटर लिख कोरोना का खतरा बताते हुए यात्रा रोकने को कहा था।

Bharat Jodo Yatra : प्रधानमंत्री जी, दिल्ली की तरफ आ रहा ये जनसैलाब, महंगाई, बेरोज़गारी और नफ़रत के खिलाफ है। लोग साथ चल रहे हैं, गले मिल रहे हैं क्योंकि आज पूरे भारत की जनता इन सब से त्रस्त है।

Bharat Jodo Yatra : हमारे विरोधियों ने भारत जोड़ो यात्रा की बहुत उपेक्षा की। पहले कहा कि यह समर्थन अगर केरल में मिला तो तमिलनाडु में नहीं मिलेगा, तमिलनाडु में मिला तो कर्नाटक में नहीं मिलेगा, दक्षिण में लोग आ गए मगर उत्तर में नहीं आएंगे। ये सारी बातें झूठी साबित हुईं।

Bharat Jodo Yatra : पूरे भारत मे हमें बहुत स्नेह और समर्थन मिला। दक्षिण में जितना प्यार मिला, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और राजस्थान ने उसका प्रतिबिम्ब खड़ा कर दिया। अब हम हरियाणा में हैं - उसी प्यार, समर्थन और आशीर्वाद के साथ।

Bharat Jodo Yatra : हम जनता का दर्द समझते हैं, उनकी परेशानियों से परिचित हैं, क्योंकि हमने उनका दुःख दर्द बांटा है, तभी ₹500 का गैस सिलेंडर, सरकारी नौकरी और मुफ़्त इलाज दे रहे हैं। आज हर एक भारतीय को ऐसी सुविधाओं की ही ज़रूरत है।

Bharat Jodo Yatra : आज देश के 100 में 42 युवा बेरोज़गार हैं। महंगाई के कारण लोगों के घर के चूल्हे बुझ रहे हैं। क्या 'हर घर बेरोज़गारी, हर घर गरीबी' ही आपका 'विकास' है?

हम PM की तरह नहीं मुकरेंगे
Bharat Jodo Yatra : हम अतीत में नहीं जीते, वर्तमान की बात करते हैं और भविष्य पर निगाह रखते हैं। हम आपसे किया हर वादा निभाएंगे। प्रधानमंत्री की तरह नहीं, जो अपनी कही हर बात से मुकर जाते हैं, और फिर लोगों और सवालों से नज़रें चुराते हैं।

Next Story