Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : 50 साल के टीचर के प्यार में पागल हुई 20 साल की स्टूडेंट, मंदिर में रचाई शादी, देखें फोटो...

Sharda Kachhi
23 Dec 2022 12:27 PM GMT
Ajab-Gajab
x

रोसड़ा । बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के एक टीचर (teacher) ने 20 साल की अपनी ही छात्रा (Student) से शादी (wedding) रचा ली जिसके बाद लोगों को जूली-मटुकनाथ की लव स्टोरी (love story) याद आ गई. 2006 में बिहार की राजधानी पटना में जूली-मुटकनाथ की लव स्टोरी ने खूब हंगामा बरपाया था और …

Ajab-Gajab

रोसड़ा । बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के एक टीचर (teacher) ने 20 साल की अपनी ही छात्रा (Student) से शादी (wedding) रचा ली जिसके बाद लोगों को जूली-मटुकनाथ की लव स्टोरी (love story) याद आ गई. 2006 में बिहार की राजधानी पटना में जूली-मुटकनाथ की लव स्टोरी ने खूब हंगामा बरपाया था और अब इस टीचर की शादी सुर्खियों में हैं.

समस्तीपुर मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर रोसड़ा में संगीत कुमार नाम के इंग्लिश टीचर ने 20 साल की छात्रा से शादी कर ली है. 50 साल के संगीत कुमार आधी उम्र से भी कम अपनी छात्रा श्वेता कुमारी को दिल दे बैठे थे. दोनों के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा की मंदिर में जाकर शादी रचा ली.

बताया जा रहा है कि 20 साल की श्वेता अपने घर से करीब 800 मीटर की दूरी पर इंग्लिश टीचर संगीत कुमार के यहां पढ़ने जाती थी. इसी दौरान उसे अपने टीचर से प्यार हो गया और बाद में शिक्षक भी उसे पसंद करने लगे. शिक्षक संगीत कुमार की पत्नी का देहांत काफी पहले हो चुका था और उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी नहीं की थी. अब यह शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

शिक्षक और छात्रा की शादी को जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस पर अभी तक छात्रा के परिजनों का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

Next Story