Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : भारत जोड़ो यात्रा की सफ़लता से विचलित स्वास्थ्य मंत्री का पत्र राजनीति से प्रेरित : बबीता

Rohit Banchhor
22 Dec 2022 4:24 PM GMT
CG News
x

चिरमिरी, एसके मिनोचा। CG News राहुल गाँधी के नेतृत्व में आयोजित भारत जोड़ो यात्रा की सफ़लता से केंद्र सरकार चिंतित हैं। जिस तरह पूरे देश में भारत जोड़ों यात्रा को जो लोगांे का प्यार मिल रहा। विश्वास मिल रहा उससे कहीं न कही केंद्र सरकार विचलित हैं उसके माथे पे चिंता की लकीरें स्पष्ट दिख …

CG News

चिरमिरी, एसके मिनोचा। CG News राहुल गाँधी के नेतृत्व में आयोजित भारत जोड़ो यात्रा की सफ़लता से केंद्र सरकार चिंतित हैं। जिस तरह पूरे देश में भारत जोड़ों यात्रा को जो लोगांे का प्यार मिल रहा। विश्वास मिल रहा उससे कहीं न कही केंद्र सरकार विचलित हैं उसके माथे पे चिंता की लकीरें स्पष्ट दिख रही हैं, उसी का नतीजा हैं कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री कोरोना की आड़ में राहुल गाँधी को पत्र लिख यात्रा स्थगित करने की गुजारिश कर रहे।

Read More : CG News : बहुरूपिया प्रतियोगिता का आयोजन 25 को, बच्चों का सांस्कृतिक डांस, सिंगिग रहेगा शामिल…

उक्ताशय का बयान जारी कर छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला काँग्रेस उपाध्यक्ष बबीता सिंह ने कहा कि जुलाई, सितम्बर और नवंबर माह में गुजरात, ओड़िसा में ओमिक्रान सब वैरिएंट बीएफ-7 के 4 मामले सामने आए तब से केंद्र सरकार क्या कर रही। काँग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष बबीता सिंह ने कहा कि बेहतर होता कि स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया राहुल गाँधी को पत्र लिखने के बजाए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को भारत आने पर रोक लगाए। एयरपोर्ट के लिए एडवाइजरी जारी करे।

Read More : CG News : कांग्रेस सरकार के चार साल की उपलब्धियों पर लगाई गई प्रदर्शनी, योजनों को जन जन से अवगत कराने का बना माध्यम

लेकिन स्वास्थ्य मंत्री की नीयत में खोट हैं अभी हाल में कुछ दिन पूर्व प्रधानमंत्री की जनसभाओं में कोई कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं हुआ और जब राहुल गाँधी की ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा जिसमे इंसान को इंसान से मोहब्बत का पैग़ाम दिया जा रहा हैं एकजुटता की बात कही जा रही हैं, देश के सामाजिक ताने बाने को मजबूत किया जा रहा हैं ऐसी यात्रा को रोकने की सोच रखना घृणित मानसिकता को दर्शाना हैं। स्वास्थ्य मंत्री पहले बाहर से आने वाली विमानों पर रोक लगाए, कोरोना को रोकने कारगर कदम उठाए न कि राजनीतिक हित साधने की कोशिश करें।

Next Story