Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

अभिषेक को मिला best actor का अवार्ड, महानायक हुए इमोशनल, बोले- ‘ताना मारा, तुम्हारा मजाक उड़ाया, लेकिन...

Sharda Kachhi
22 Dec 2022 9:34 AM GMT

नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन की जमकर तारीफ की है. अभिषेक बच्चन को फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में फिल्म दसवीं के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाज़ा गया है. इस खास मुकाम के मिलने पर पिता अमिताभ गर्व से भर गए. इस दौरान उन्होंने इस बात का भी …

best actor
नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन की जमकर तारीफ की है. अभिषेक बच्चन को फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में फिल्म दसवीं के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाज़ा गया है. इस खास मुकाम के मिलने पर पिता अमिताभ गर्व से भर गए. इस दौरान उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि कैसे अभिषेक का मज़ाक उड़ाया गया.

READ MORE : Mera dil ye pukare ajaa video : वायरल हुआ ‘मेरा दिल ये पुकारे’ का ढोलक वर्जन, आंटियों ने धुनों से उड़ाई गर्दा, वीडियों देख खुश हो जायेगा आपका दिल…

अमिताभ बच्चन ने अवॉर्ड अनाउंसमेंट की तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरा गौरव.. मेरी खुशी.. तुमने अपनी बात साबित कर दी.. तुम्हें ताना मारा गया, मज़ाक उड़ाया गया.. लेकिन तुमने बिना किसी शोर शराबे के चुपचाप, अपनी दिलेरी दिखाई.. तुम सबसे अच्छे हो और हमेशा रहोगे..”

नव्या समेत इन लोगों ने भी सराहा
अमिताभ बच्चन के तारीफ वाले पोस्ट पर कई फैंस के साथ साथ अभिषेक की भांजी नव्या नंदा ने भी रिएक्शन दिया. उन्होंने लाल हार्ट इमोजी शेयर की. उनके अलावा हिमेश रेशमिया और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों ने भी अभिषेक को बेस्ट एक्टर बनने पर बधाई दी.

Next Story