Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Urfi Arrested : हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनना Urfi javed को पड़ा भारी! पब्लिक प्लेस पर कर रही थी ये काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

naveen sahu
21 Dec 2022 5:09 PM GMT
Urfi Arrested : हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनना Urfi javed को पड़ा भारी! पब्लिक प्लेस पर कर रही थी ये काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार!
x

मुंबई। Urfi Arrested सोशल मीडिया सेंशेसन उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल और बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। फिलहाल उर्फी जावेद मुश्किल में फंस गई हैं। उन्हें दुबई में पब्लिक प्लेस पर रिविलिंग ड्रेस पहनकर शूटिंग करना भारी पड़ गया है और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। उर्फी हाल ही …

मुंबई। Urfi Arrested सोशल मीडिया सेंशेसन उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल और बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। फिलहाल उर्फी जावेद मुश्किल में फंस गई हैं। उन्हें दुबई में पब्लिक प्लेस पर रिविलिंग ड्रेस पहनकर शूटिंग करना भारी पड़ गया है और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। उर्फी हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गई थीं, और एक हफ्ते से ज्यादा समय से वे वहां है।

Read More :
Urfi Javed : शेरनी बन चट्टानों के पीछे से Urfi ने दिए हॉट पोज, अदाएं देख उड़े लोगों के होश, बोले- बस रोज़ ऐसे ही… देखें वीडियों…

दरअसल उर्फी हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गई थीं तथा एक सप्ताह से अधिक समय से वे वहां है। उर्फी निरंतर अपने ट्रिप से अतरंगी ऑउटफिट के साथ अपनी वीडियो एवं फोटोज प्रशंसकों के लिए शेयर कर रही हैं। हालांकि, एक नई रिपोर्ट के अनुसार, उर्फी ने काफी रिवीलिंग ऑउटफिट पहनकर एक ओपन एरिया में वीडियो शूट की थी। दुबई में ओपन एरिया में ऐसे आउटफिट में शूटिंग करने की अनुमति नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया तथा उनसे पूछताछ कर रही है।

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, उर्फी के आउटफिट में कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन उन्होंने एक ओपन एरिया में वीडियो शूट किया था इस वजह से दुबई में अधिकारियों द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि यूएई में लोकल ऑफिसर उर्फी की भारत वापसी की टिकट को पोस्टपोंड भी कर सकते हैं।

Next Story