Begin typing your search above and press return to search.
Business

Shark Tank Season 2 : पहले सीजन की तरह दूसरा सीजन भी मचाएगा धमाल, इस दिन से होगा शुरू, बदलाव के बाद अब कुछ ऐसी होगी शार्क पैनल 

viplav
21 Dec 2022 12:17 PM GMT
Shark Tank Season 2
x

Mumbai : Shark Tank Season 2 :  शार्क टैंक इंडिया अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. मेकर्स ने शो के प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर दी है. सोशल मीडिया पर शो एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसके जरिए शो के ऑनएयर होने के दिन का अनाउंस …

Mumbai : Shark Tank Season 2 : शार्क टैंक इंडिया अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. मेकर्स ने शो के प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर दी है. सोशल मीडिया पर शो एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसके जरिए शो के ऑनएयर होने के दिन का अनाउंस किया गया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि एक लड़का कुर्सी पर बैठ कर मोबाइल में गेम खेल रहा है. तभी उसकी मां आती है और पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने के लिए डांटती है. वह उसे ताना मारती है कि यदि वह पढ़ाई नहीं करता है, तो उसे माली बनना होगा. फिर कैमरे का फोकस उनके सामने बैठे माली के पास जाता है.

Shark Tank Season 2 : जैसे ही माली यह सुनता है, दोनों को व्यंग्यात्मक रूप से बागवानी बिजनेस से अपनी कमाई के बारे में बताता है. उसके बिजनेस और इनकम के बारे में जानकर मां बेटे दोनों हैरान होते हैं. इसके बाद शो के जज और माली को शो में दिखाते हैं. मेकर्स ने खुलासा किया कि इस पॉपुलर शो का दूसरा सीजन 2 जनवरी, 2023 को ऑनएयर होगा. यह शो रात 10 बजे से सोनी टीवी पर आएगा.

ये होंगे ‘शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2’ के शार्क जज

Shark Tank Season 2 : बता दें, ‘शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2’ के लिए शार्क के पैनल में शुगर कॉस्मेटिक्स की सह-संस्थापक विनीता सिंह, एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की कार्यकारी निदेशक नमिता थापर, पीपल ग्रुप के सीईओ: शादी डॉट कॉम के अनुपम मित्तल, बोट लाइफस्टाइल के सह-संस्थापक और सीएमओ अमन गुप्ता और लेंसकार्ट डॉट कॉम के संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल शामिल हैं.

शार्क में शामिल हुए कारदेखो के अमित जैन

Shark Tank Season 2 : इनके अलावा कारदेखो के को-फाउंडर अमित जैन भी एक नए शार्क के रूप में शो में शामिल होते नजर आएंगे. हालांकि, भारत पे के सह-संस्थापक अश्नीर ग्रोवर, जिन्होंने शो के पहले सीज़न पर अपनी बेबाक राय के लिए पॉपुलैरिटी हासिल की, दूसरे सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे. मामाअर्थ की ग़ज़ल अलघ भी शो के दूसरे सीज़न से गायब रहेंगी.

होस्टिंग में हुआ बदलाव

Shark Tank Season 2 : नए सीजन में एक और बदलाव होस्टिंग को लेकर बुआ है. स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ रणविजय सिंहा की जगह लेंगे.

Next Story