Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Twitter का CEO पद छोड़ेंगे Elon MusK, खुद ट्वीट कर दी जानकारी, जानें क्या है वजह...

Sharda Kachhi
21 Dec 2022 3:26 AM GMT
Twitter
x

नई दिल्ली : ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क कंपनी के अधिग्रहण के बाद से ही तरह-तरह के प्रयोग कर रहे हैं। वही अब दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स ट्विटर के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) पद छोड़ रहे हैं. मस्क ने कहा कि वह रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं, जैसे ही वो …

Twitter

नई दिल्ली : ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क कंपनी के अधिग्रहण के बाद से ही तरह-तरह के प्रयोग कर रहे हैं। वही अब दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स ट्विटर के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) पद छोड़ रहे हैं. मस्क ने कहा कि वह रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं, जैसे ही वो खत्म होती है वो इस पद को छोड़ देंगे. मस्क ने ट्वीट (Elon Musk Tweet) किया कि जैसे ही मैं किसी को इतना मूर्ख पाऊंगा कि वह काम ले ले, मैं सीईओ के पद से इस्तीफा दे दूंगा! उसके बाद, मैं सिर्फ सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को चलाऊंगा.”

मस्क का ट्विटर पोस्ट उनके पहले के पोल के जवाब के बाद आया है. जहां उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या उन्हें ट्विटर के प्रमुख के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने यह भी वादा किया कि वह चुनाव के “परिणामों का पालन करेंगे”. सर्वे के परिणाम से पता चला कि 57.5 फीसदी उत्तरदाता मस्क के पद छोड़ने के पक्ष में थे.

Next Story