Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : विपरीत दिशा में खड़ी ट्राली से जा टकराई बाइक, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

naveen sahu
21 Dec 2022 4:38 PM GMT
CG Accident
x

बालोद। CG Accident जिले में एक दर्दनाक दुर्घटना हुई हैं। जिसमें 2 लोगों की जान चली गई हैं। जानकारी अनुसार गन्ने से भरे ट्रैक्टर से बाइक सवार टकरा गए। घटना बालोद-धमतरी मुख्य मार्ग ग्राम करहीभदर स्थित पेट्रोल पंप के समीप की हैं। प्रत्यक्ष्य दर्शियों के अनुसार विपरीत दिशा में खड़ी गन्ना भरकर ट्रैक्टर-ट्राली से …

CG Accident

बालोद। CG Accident जिले में एक दर्दनाक दुर्घटना हुई हैं। जिसमें 2 लोगों की जान चली गई हैं। जानकारी अनुसार गन्ने से भरे ट्रैक्टर से बाइक सवार टकरा गए। घटना बालोद-धमतरी मुख्य मार्ग ग्राम करहीभदर स्थित पेट्रोल पंप के समीप की हैं। प्रत्यक्ष्य दर्शियों के अनुसार विपरीत दिशा में खड़ी गन्ना भरकर ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक सवार दो व्यक्ति टकरा गए। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दूसरे ने उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत…

घटना के बाद बालोद पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कार्रवाई कर विवेचना में जुट गई है। बालोद थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने कहा, ट्रैक्टर-ट्राली को विपरीत दिशा में खड़ा किया गया था, जिसके वजह से हादसा हुआ है। कोई सूचना संकेत नहीं लगाया गया था। मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Story