Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupamaa : अनुज और अनुपमा की शादी के रस्मों की होगी शुरुआत, होगा बड़ा हंगामा, जानिए पूरी कहानी

vishal kumar
21 Dec 2022 5:48 PM GMT
Anupamaa : अनुज और अनुपमा की शादी के रस्मों की होगी शुरुआत, होगा बड़ा हंगामा, जानिए पूरी कहानी
x

RAIPUR : डेली सोप 'अनुपमा' में वो घड़ी आ चुकी है जिसका सब दर्शक इंतज़ार कर रहे थे। जी हां अनुज और अनुपमा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सीरियल के मेकर्स द्वारा एक नया प्रोमो शेयर करके इस बात का ऐलान भी कर दिया है कि अनुज और अनुपमा की शादी …

RAIPUR : डेली सोप 'अनुपमा' में वो घड़ी आ चुकी है जिसका सब दर्शक इंतज़ार कर रहे थे। जी हां अनुज और अनुपमा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सीरियल के मेकर्स द्वारा एक नया प्रोमो शेयर करके इस बात का ऐलान भी कर दिया है कि अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में 4 मई से शुरू होने वाली हैं। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक, अनुज और अनुपमा के लिए लोग तोहफे भेजते हैं। इतने सारे गिफ्ट और चिट्ठियां देखकर बा और वनराज के मुंह बन जाते हैं। काव्या भी अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश करती है। हालांकि अनुज और अनुपमा हंसी में टाल देते हैं। इसी बीच अनुज और अनुपमा की जिंदगी में एक बार फिर से खुशियां दस्तक देने वाली हैं।

सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज और अनुपमा की शादी की रस्मों की शुरुआत हो जाएगी। पहली रस्म पूरी होने से पहले बा हंगामा खड़ा कर देगी। बा अनुज के घर जाने से मना कर देगी। बा दावा करेगी कि कम लोगों के होने से शादी की पहली रस्म पूरी नहीं होगी। डॉली बा की बोलती बंद कर देगी।

अनुज के घर पहुंचेगा पूरा शाह परिवार

अनुज शाह परिवार के आने की तैयारी करेगा। अनुज अपने हाथ से मेहमानों के लिए खाना बनाएगा। देविका अनुज की काम में मदद करेगी। इसी बीच शाह परिवार के लोग अनुज के घर आ जाएंगे। अनुज तैयार होकर अपने मेहमानों का स्वागत करेगा। तोषु और पाखी को देखकर अनुज काफी खुश हो जाएगा। मेहमानों में अनुज की निगाहें अनुपमा को तलाशेंगी।

अनुपमा के साथ फ्लर्ट करेगा अनुज

अनुज को पता चलेगा कि अनुज इस रस्म में नहीं आएगा। ये बात जानते ही अनुज अनुपमा को वीडियो कॉल कर देगा। इस दौरान अनुज अनुपमा के साथ जमकर रोमांस करेगा। अनुज के हाल देखकर शाह परिवार के लोग उसकी खूब मजाक बनाएंगे। शाह परिवार के लोग बताएंगे कि वो शादी की रस्म के नाम पर अनुज की हालत खराब करने वाले हैं। शादी की रस्मों के बारे में जानकर अनुज काफी परेशान हो जाएगा।

Next Story