Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed : दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक ,टॉपलेस होकर

Sharda Kachhi
20 Dec 2022 5:02 AM GMT
Urfi Javed : दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक ,टॉपलेस होकर
x

नई दिल्ली : सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उर्फी ने अपना एक बोल्ड वीडियो फैंस के साथ शेयर किया हैं. इस वीडियो में वो टॉपलेस हो कर कैमरे के सामने पोज करती नजर आ रही हैं.क्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Urfi Javed Instagram) …

नई दिल्ली : सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उर्फी ने अपना एक बोल्ड वीडियो फैंस के साथ शेयर किया हैं. इस वीडियो में वो टॉपलेस हो कर कैमरे के सामने पोज करती नजर आ रही हैं.क्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Urfi Javed Instagram) पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर कर दिया है जिसको देखकर फैन्स शर्म से लाल हो गए हैं.

Urfi Javed ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक

उर्फी जावेद ने जो वीडियो (Urfi Javed Video) पोस्ट की है, वो उनके बैकलेस पोज से शुरू होती है. बैकलेस और ब्रालेस लुक को देखकर ही फैन्स चौंक जाते हैं लेकिन जब वीडियो आगे बढ़ता है तो लोग और भी ज्यादा दंग रह जाते हैं. उर्फी के इनर वेयर तो नजर आ ही रहे हैं, साथ में, अपनी इज्जत को ढकने के लिए उर्फी ने सिर्फ लाल रंग के ग्लिटर का इस्तेमाल किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि कई फैन्स इस लुक को उर्फी का अब तक का सबसे बोल्ड लुक बता रहे हैं. उर्फी के लुक वाले वीडियो की शुरुआत उनके बैकलेस पोज से होती है जिसके बाद जब वो मुड़ती हैं तो दिखता है कि अपनी इज्जत ढकने के लिए हसीना ने सिर्फ लाल ग्लिटर का इस्तेमाल किया है..

Next Story