Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..

vishal kumar
20 Dec 2022 2:00 PM GMT
इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..
x

मुंबई । वेडिंग सीजन में bollywood actresses का बोल्ड अंदाज सुर्खियों में है। Alia Bhatt and Ananya Pandey के इन्फिनिटी ब्लाउज पहनने के साथ ही एक बार फिर actresses  के बोल्ड ब्लाउज पर चर्चा शुरू हो गई है। इससे पहले भी कई bollywood actresses ने अपने सेक्सी अवतार से फैन्स को हैरान किया है। …

मुंबई । वेडिंग सीजन में bollywood actresses का बोल्ड अंदाज सुर्खियों में है। Alia Bhatt and Ananya Pandey के इन्फिनिटी ब्लाउज पहनने के साथ ही एक बार फिर actresses के बोल्ड ब्लाउज पर चर्चा शुरू हो गई है। इससे पहले भी कई bollywood actresses ने अपने सेक्सी अवतार से फैन्स को हैरान किया है। कई एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर boldness की हदें पार की हैं। आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फ्रेंड Anushka Ranjan Kapoor और आदित्य सील की संगीत सेरेमनी में Manish Malhotra का डिजाइन किया हुआ लाइम ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे की खासियत था इसका ब्लाउज। Alia Bhatt ने इन्फिनिटी ब्लाउज पहना था, जो लोगों के आकर्षण का केंद्र तो बना ही, इसे लेकर अभिनेत्री को खूब ट्रोल भी किया गया। एक यूजर ने Aliya के ब्लाउज पर कमेंट किया कि जल्दी में उन्होंने उल्टा ब्लाउज पहन लिया है।

फैशन डिजाइनर श्रुति संचेति इन्फिनिटी ब्लाउज के बारे में बताते हुए कहती हैं कि गुजरात, झारखंड, छत्तीसगढ़ की ट्राइबल महिलाएं ऐसे ब्लाउज पहनती थीं। फैशन बार-बार लौटकर आता है इसलिए ये ट्रेंड भी लौट आया है। ट्राइबल महिलाओं पर ये ब्लाउज अच्छे लगते हैं, लेकिन आम महिलाओं के लिए ये फैशन कैरी करना आसान नहीं है। स्लिम-फिट और स्टाइलिस्ट महिलाएं ही ऐसे ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। इस स्टाइल के गाउन भी अच्छे लगते हैं, लेकिन इन्हें पहनने के लिए टोन्ड बॉडी चाहिए। युवा महिलाएं इन्फिनिटी ब्लाउज पहन सकती हैं, लेकिन पहनते समय इस बात का ध्यान रखना जरूरी है कि आप इसे किस फंक्शन में पहन रही हैं। आलिया भट्ट की तरह अनन्या पांडे भी अपने बोल्ड पहनावे के लिए जानी जाती हैं और वो ऐसे आउटफिट्स को बहुत अच्छी तरह कैरी करती हैं। अनन्या की खासियत है कि वो वेस्टर्न आउटफिट जितनी खूबसूरती से पहनती हैं, देसी लुक में भी वो उतनी ही स्टनिंग दिखती हैं। आलिया की तरह अनन्या पांडे ने भी मनीष मल्होत्रा का इन्फिनिटी ब्लाउज पहनकर एक नया ट्रेंड सेट किया है।

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस में जाह्नवी कपूर भी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं और फैन्स को उनका ये बिंदास अंदाज पसंद आता है। प्रियंका चोपड़ा अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्ड पहनावे के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका ने एक फोटो शूट के लिए खूबसूरत गोल्डन साड़ी पहनी, लेकिन साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना। देसी गर्ल का ये हॉट लुक खूब सुर्खियों में रहा। फैन्स ने ये तक कह दिया कि ये हमारी संस्कृति नहीं है। मलाइका का सेक्सी लुक हमेशा चर्चा में रहता है। पर्सनल लाइफ में भी पिछले कुछ समय से अरबाज खान से अपने तलाक और अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर मलाइका सुर्खियों में रही हैं।

Next Story