Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Electric Bullet : इलेक्ट्रिक बुलेट लॉन्च, एक बार फुल चार्ज करने पर दौड़ेगी 150KM, जानें लेटेस्ट प्राइस और फीचर्स

naveen sahu
20 Dec 2022 3:36 PM GMT
Electric Bullet
x

नई दिल्ली। Electric Bullet अगर आप भी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से तंग आकर इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल Silveline नाम की यह कंपनी रॉयल एनफील्ड बुलेट जैसी दिखने वाली इलेक्ट्रिक बाइक बेच रही है. इसे Love Plus नाम दिया गया है। खास …

Electric Bullet

नई दिल्ली। Electric Bullet अगर आप भी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से तंग आकर इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल Silveline नाम की यह कंपनी रॉयल एनफील्ड बुलेट जैसी दिखने वाली इलेक्ट्रिक बाइक बेच रही है. इसे Love Plus नाम दिया गया है।

खास बात है कि बाइक को सिर्फ 2000 रुपये में बुक किया जा सकता है. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 72V/48AH की बैटरी दी गई है। Yamaha R15 को भी इलेक्ट्रिक वर्जन में बेचा जा रहा है। इसके अलावा इलेक्ट्रिक ऑटो और ई-रिक्शा भी मौजूद है। कंपनी के पास सबसे सस्ता मॉडल 56 हजार रुपये का है। यह एक स्लो स्पीड मोपेड है, जो फुल चार्ज में 70 Km चल जाता है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 72V/48AH की बैटरी दी गई है. बाइक की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा की है. कंपनी की मानें तो यह फुल चार्ज में 150KM तक चल सकती है. बाइक की कीमत 1,51,999 रुपये है।

यहां Yamaha R15 को भी इलेक्ट्रिक वर्जन में बेचा जा रहा है। इसके अलावा इलेक्ट्रिक ऑटो और ई-रिक्शा भी मौजूद है। कंपनी के पास सबसे सस्ता मॉडल 56 हजार रुपये का है। यह एक स्लो स्पीड मोपेड है, जो फुल चार्ज में 70 Km चल जाता है। इसे फुल चार्ज होने में 2-3 घंटे का समय लगता है।

Next Story