Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Job Alert : इस दिन होगा वृहद रोजगार मेला का आयोजन, 46 हजार 616 पदों पर की जायेगी भर्ती, जानें डिटेल्स

naveen sahu
20 Dec 2022 4:49 PM GMT
CG Job Alert
x

रायपुर। CG Job Alert : जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर के मार्गदर्शन में 46 हजार 616 पदों के विरूद्ध ऑनलाईन आवेदन किये गये आवेदकों के लिए 22 दिसंबर को सबेरे 10ः30 बजे से शाम 4 बजे तक रोजगार मेला आयोजित है। जिला रोजगार विभाग के उप संचालक ने बताया कि ऐसे आवेदक जिन्होंने …

CG Job Alert

रायपुर। CG Job Alert : जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर के मार्गदर्शन में 46 हजार 616 पदों के विरूद्ध ऑनलाईन आवेदन किये गये आवेदकों के लिए 22 दिसंबर को सबेरे 10ः30 बजे से शाम 4 बजे तक रोजगार मेला आयोजित है। जिला रोजगार विभाग के उप संचालक ने बताया कि ऐसे आवेदक जिन्होंने ऑनलाईन गुगल फार्म के माध्यम से अपनी शैक्षणिक एवं तकनीकी योग्यता एवं व्यक्तिगत जानकारी की विवरणी भेजे है।

वे आवेदक उक्त निर्धारित दिनांक को शासकीय आई.टी.आई. सड्डू, लाईवलीहूड कॉलेज-जोरा एवं गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज रायपुर मे से किसी भी एक स्थल पर उपस्थित होकर साक्षात्कार की प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते है। लाईवलीहूड कॉलेज जोरा में 28 नियोजक, शासकीय आई.टी.आई. सड्डू में 25 नियोजक एवं शासकीय गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज में 15 नियोजक उपस्थित रहेंगे।

Read More : CG Job Alert : युवाओं के पास रोजगार पाने का सुनहरा मौका, यहां होगी फिजियोथेरेपिस्ट के रिक्त पदों पर भर्ती, जानें डिटेल

उन्होंने बताया कि नियोजकों के नाम एवं उनके द्वारा अधिसूचित रिक्तियों की जानकारी तथा वृहद रोजगार मेला का आवेदन पत्र जिला प्रशासन रायपुर की वेबसाईट raipur.gov.in एवं रोजगार विभाग की वेबसाईट cgemployment.gov.in से डाउनलोड कर सकते है तथा उसे भरकर साक्षात्कार में शामिल हो सकते है। उन्होंने यह भी बताया कि दूरस्थ जिलों के आवेदकों के लिए भी समय समय पर अन्य जिलों में वृहद रोजगार मेला का आयोजन किया जावेगा। आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर से भी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Next Story