Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

ऐश्वर्या के बाद कैटरीना ने तोड़ा था सलमान का दिल, इस कारण से सलमान ने शादी करने से कर दिया था मना, जानिए मुख्य कारण

lalit
20 Dec 2022 10:24 AM GMT
ऐश्वर्या के बाद कैटरीना ने तोड़ा था सलमान का दिल, इस कारण से सलमान ने शादी करने से कर दिया था मना, जानिए मुख्य कारण
x

मुंबई।  सलमान खान (Salman Khan)  से तो देशभर की लड़किया शादी करने की तैयार है लेकिन सलमान को जिससे प्यार हुआ उनसे शादी नहीं हो पाई इस बात का मलाल तो आज भी  उन्हें है। सलमान खान (Salman Khan)के निजी जीवन के बारे में बताए तो कैटरीना कैफ (Katrina)  उनके जीवन का बहुत …

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) से तो देशभर की लड़किया शादी करने की तैयार है लेकिन सलमान को जिससे प्यार हुआ उनसे शादी नहीं हो पाई इस बात का मलाल तो आज भी उन्हें है। सलमान खान (Salman Khan)के निजी जीवन के बारे में बताए तो कैटरीना कैफ (Katrina) उनके जीवन का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा थी. यही कारण है जिसकी वजह से सलमान खान को पूरी दुनिया मे जाना जाता है.

वर्तमान समय मे सलमान खान(Salman Khan) मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सलमान खान (Salman Khan)को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान (Salman Khan)भले ही कैटरीना कैफ से शादी करते थे लेकिन कभी भी कैटरीना से शादी नही करना चाहते थे और यह बात खुद सलमान खान ने बोली थी कि उन्हें कैटरीना कैफ से शादी नही करनी है. आगे आपको आर्टिकल में सलमान खान (Salman Khan)के इस बयान के बारे में बताते है जिसमे उन्होंने कहा था कि उन्हें कैटरीना कैफ से शादी नही करनी है.

READ MORE : आमिर खान ने फातिमा सना शेख़ से करी शादी, इस होटल में मनाई जा रही पार्टी

एक समय में कैटरीना कैफ के साथ उनकी प्रेम कहानियों के किस्से सुनाए जाते है उससे वह कभी भी शादी नही करना चाहती थी. जी हाँ यह बिल्कुल सच है सलमान खान कभी भी कैटरीना कैफ से शादी नही करना चाहते थे. इस बात को खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था जिसमे सलमान खान का कहना था कि वह भूलकर भी अभी कैटरीना कैफ से शादी नही करेगी. सलमान खान के इस प्रकार के बयान को सुनने के बाद सभी सोच में पड़ गए.

सलमान खान ने कहा मैं कैटरीना कैफ से अभी शादी नही करना चाहता हूँ क्योंकि अभी मैं (सलमान खान) आज़ाद रहना चाहता और अभी शादी के लिए तैयार नही हूँ. यह बात साल 2014 की है जब सलमान खान और कैटरीना कैफ की प्रेम कहानी चल रही थी. यही वजह है जिसके चलते बोला जा रहा है कि सलमान खान कभी भी कैटरीना को अपना पत्नी नही बनाना चाहते थे या सकते है कि शादी नही करना चाहते थे.द ज्ञान टीवी

Next Story