Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Top 3 Wireless Charging Smartphone : तगड़े लुक्स के साथ आने वाला ये है सबसे सस्ते स्मार्टफोन, जानिए पूरी डिटेल्स  

viplav
19 Dec 2022 2:30 PM GMT
Top 3 Wireless Charging Smartphone : तगड़े लुक्स के साथ आने वाला ये है सबसे सस्ते स्मार्टफोन, जानिए पूरी डिटेल्स  
x

नई दिल्ली। Top 3 Wireless Charging Smartphone : हमारे देश में कई विदेशी कंपनियां स्मार्टफोन बना रही है. बहुत सारे लोग फोन खरीदने से पहले कीमत के साथ-साथ फीचर्स पर भी बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं. टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में कई एडवांस …

नई दिल्ली। Top 3 Wireless Charging Smartphone : हमारे देश में कई विदेशी कंपनियां स्मार्टफोन बना रही है. बहुत सारे लोग फोन खरीदने से पहले कीमत के साथ-साथ फीचर्स पर भी बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं. टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में कई एडवांस फीचर के साथ इसे लॉन्च करती है. वायरलेस चार्जिंग फीचर इन्हीं में से एक है. बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए वायर लगाना नहीं चाहते हैं.

Top 3 Wireless Charging Smartphone : तीन ऐसे स्मार्टफोन उपलब्ध हैं जिसे वायरलेस तरीके से चार्ज कर सकते हैं. प्रीमियम सेगमेंट से अलग इसकी कीमत भी अन्य के मुकाबले काफी कम है.

नथिंग फोन 1: नथिंग फोन 1 को बाजार में आने के बाद से ही लोग ट्रांसपेरेंट लुक को लेकर चर्चा करने लगे हैं. इस स्मार्टफोन की खासियत जानने से पहले लोग इसके लुक और डिजाइन को देखते हैं. इसमें 6.5 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है. क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 778G+ प्रोसेसर के साथ ही इसकी स्पीड भी बहुत अच्छी है. इसमें 4500mAh का दमदार बैटरी दी गई है. वही इसे 15W क्यूई वायरलेस चार्जर से चार्ज करने पर 120 मिनट का समय लगता है. इसकी कीमत 27,499 रुपये है.

गैलेक्सी एस20 FE
सैमसंग कंपनी लगातार स्मार्टफोन की दुनिया में क्रांति लाने की कोशिश कर रही है. इस कंपनी की गैलेक्सी S20 FE की कीमत 32,990 रुपये है. इसमें 6.5 इंच का इनफिनिटी AMOLED FHD+ ब्राइट डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा प्रोसेसर की बात करें तो यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ उपलब्ध है. इसमें 4500mAh की दमदार बैटरी दी गई है. वायरलेस चार्जिंग पर ये 15W के साथ लगभग 110 मिनट का समय लेती है. वहीं इसे 25W फास्ट चार्जर से भी चार्ज कर सकते हैं. इसमें 12 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है.

ऐपल आईफोन SE
ऐपल आईफोन SE 2022 चार्जिंग फीचर के साथ उपलब्ध है. इसमें 4.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें A15 बायोनिक के साथ ऑपरेट करता है. इसमें 12 मेगापिक्सल का बैक और फ्रंट में 7 मेगापिक्सल का कैमरा है. IP67 रेटिंग होने की वजह से पानी की बूंदे पड़ने पर चिंता करने की जरूरत नहीं है. ये 7.5W Qi पहले चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसमें 2018mAh की दी गई है. इसकी कीमत मात्र 48,900 रुपये है.

Next Story