Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Gas Cylinder Price : अब गैस सिलेंडर के लिए 1000 नहीं महज देने होंगे 500 रुपए, प्रदेश भर में ख़ुशी की लहर 

viplav
19 Dec 2022 5:18 PM GMT
Gas Cylinder Price
x

Jaipur : Gas Cylinder Price : राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बड़ा ऐलान किया है. उनका कहना है कि वह राजस्थान के लोगों के लिए सिलेंडर की कीमत पर टैक्स लगाएंगे. इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. गहलोत ने कहा है कि वह बीपीएल और उज्ज्वला योजना …

Jaipur : Gas Cylinder Price : राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बड़ा ऐलान किया है. उनका कहना है कि वह राजस्थान के लोगों के लिए सिलेंडर की कीमत पर टैक्स लगाएंगे. इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. गहलोत ने कहा है कि वह बीपीएल और उज्ज्वला योजना के तहत आने वाले लोगों को 500 रुपये की कीमत पर गैस सिलेंडर देंगे.

Gas Cylinder Price : अशोक गहलोत ने यह घोषणा अलवर के मालाखेड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए की है. उन्होंने कहा कि अगले महीने मैं विधानसभा में बजट पेश करूंगा. इससे पहले मैं एक बात मोटे तौर पर कहना चाहूंगा कि उज्ज्वला योजना के तहत पीएम मोदी गैस चूल्हा और गैस सिलेंडर दे रहे हैं. आज वह टंकी खाली पड़ी है, उसे कोई लेने वाला नहीं है, क्योंकि गैस सिलेंडर का रेट 400 रुपये से 1040 रुपये है.

Gas Cylinder Price : अशोक गहलोत ने कहा कि मैं घोषणा करूंगा कि ऐसे लोग जो बीपीएल और उज्ज्वला योजना के तहत आते हैं, उन्हें 1 अप्रैल से 500 रुपये प्रति 1040 गैस सिलेंडर दिया जाएगा. अशोक गहलोत के इस बयान के बाद बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Next Story