Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

BIhar Crime : नाबालिग छात्रा से की सामूहिक दुष्कर्म, आंख फोड़कर गला घोंटकर की हत्या, शव को नदी किनारे दफनाया, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
19 Dec 2022 1:49 PM GMT
BIhar Crime
x

चम्पारण। BIhar Crime जिले के बगहा के पठखौली ओपी क्षेत्र के ग्राम पोखभिंडा के हरहा नदी किनारे शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि नाबालिग छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को दफना दिया गया। उसकी बायीं आंख भी फोड़ …

BIhar Crime

चम्पारण। BIhar Crime जिले के बगहा के पठखौली ओपी क्षेत्र के ग्राम पोखभिंडा के हरहा नदी किनारे शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि नाबालिग छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को दफना दिया गया। उसकी बायीं आंख भी फोड़ दी गई।

Read More : Bihar Crime : दिनदहाड़े बैंक में 50 लाख की लूट, एक गिरफ्तार, 4 फरार, जाने कैसे दी वारदात को अंजाम…

बता दें कि पठखौली ओपी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में छठवीं की छात्र थी। 15 दिसंबर को गांव का जितेन्द्र यादव अपने साथ गन्ना का पत्ता लाने के लिए सरेह में लेकर गया था। उसी समय उसका अपहरण कर लिया गया था। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची तो स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी और आवेदन में गांव के लड्डू आलम, नूर आलम ,सदरे आलम, साहेब अंसारी, आफताब आलम को नामजद किया।

Read More : Bihar Crime : जींस टीशर्ट और स्टाइलिश चश्मा में लड़की दिख रही थी हीरोइन, निकली शराब डिलीवरी गर्ल…

रविवार की सुबह हरहा नदी के पास जमीन ताजी खुदी हुई थी। उसके ऊपर बेर के पेड़ के कांटे रखे थे। शक होने पर ग्रामीणों ने जमीन की खुदाई की तो छात्रा का शव मिला। गड्डे के पास ही उसका स्कूल का ड्रेस व पास में गन्ने के खेत से उसका चप्पल मिला। बताया जा रहा है कि गन्ने के पत्ते से बच्ची का गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस के मुताबिक गन्ने के खेत में पहले उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। हत्या के बाद में नदी किनारे गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया। मौके पर पहुंचे बगहा एसडीपीओ व स्थानीय पुलिस को शव उठाने में घंटों लोगों का विरोध झेलना पड़ा।

Next Story