Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ajab-Gajab : योगी की शादी में पिता ने गिफ्ट किया बुलडोजर, और बताई इस अनोखे गिफ्ट की वजह, बारातियों ने लगाए ‘योगी बाबा जिंदाबाद’ के नारे, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
19 Dec 2022 8:21 AM GMT
Ajab-Gajab
x

हमीरपुर : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर में शुक्रवार को हुई एक शादी इस वक्त सोशल मीडिया में धूम मचाए है। मामला है बुलडोजर का। यह बुलडोजर कहीं गरजा नहीं है बल्कि योगी निक नेम वाले दूल्हे को उसकी ससुराल से गिफ्ट में मिला है। शनिवार को दिनभर सोशल मीडिया पर बुलडोजर …

Ajab-Gajab

हमीरपुर : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर में शुक्रवार को हुई एक शादी इस वक्त सोशल मीडिया में धूम मचाए है। मामला है बुलडोजर का। यह बुलडोजर कहीं गरजा नहीं है बल्कि योगी निक नेम वाले दूल्हे को उसकी ससुराल से गिफ्ट में मिला है। शनिवार को दिनभर सोशल मीडिया पर बुलडोजर के साथ दूल्हे की फोटो खूब वायरल हुई। सुमेरपुर के ग्राम देवगांव निवासी रिटायर्ड फौजी परशुराम की बेटी नेहा की शादी 15 दिसंबर को सौंखर निवासी नेवी में कार्यरत योगेंद्र प्रजापति उर्फ योगी के साथ हुई है।

READ MORE : Ajab-Gajab : Five Star होटलों में भी नहीं होती रूम नंबर 13 और न ही होती है 13वीं मंजिल, अटल बिहारी बाजपेयी से भी है कनेक्शन, जानें आखिर क्‍या है इसका राज….

इसमें दूल्हे को उपहार में बुलडोजर दिया गया है। 16 दिसंबर को दूल्हा बुलडोजर के साथ दुल्हन को विदा कराकर ले गया। वहीं, दुल्हन के पिता परशुराम प्रजापति का कहना है कि बेटी अभी यूपीएससी की तैयारी कर रही है। बुलडोजर उपहार में देने का उद्देश्य ये था कि अगर मैं कार देता तो उससे रोजगार नहीं मिलता। बुलडोजर से कम से कम रोजी-रोटी का जुगाड़ तो बना रहेगा, क्योंकि बुलडोजर की धमक अभी बरकरार रहेगी।

योगेंद्र चक्रवर्ती उर्फ योगी नौसेना में हैं। गुरुवार को उनकी शादी देवगांव निवासी नेहा से हुई है। शादी में शामिल होने लोग जब लोग गेस्ट हाउस पहुंचे तो उन्होंने बाहर चमचमाता हुआ बुलडोजर दिखाई दिया। नेहा के पिता ने बताया कि उन्होंने लगा कि उनका दामाद तो नौकरी के सिलसिले में बाहर ही रहेगा तो कार घर में खड़ी रहेगी इसलिए उन्होंने बुलडोजर देने का विचार किया। उन्होंने कहा कि उन्हें विचार आया कि कुछ ऐसा दिया जाए कि अगर बेटी की नौकरी ना भी लगी तो भी आय होती रहे और ससुराल वालों की आर्थिक मदद होती रहे।

Next Story