Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Sell Old 5 Rs Note and Coins : अगर आपके पास भी ये पुराना ट्रेक्टर वाला 5 रुपए का नोट,  तो बस समझिये रातों रात बनने वाले है लखपति, लेकिन करना होगा ये काम 

viplav
18 Dec 2022 4:48 PM GMT
Sell Old 5 Rs Note and Coins
x

नई दिल्ली।  Sell Old 5 Rs Note and Coins : जानिए 5 रुपये के पुराने नोट में छपे इस ट्रैक्टर को कैसे और कहां बेचा जाए, अगर आप किसान हैं और खेती के लिए ट्रैक्टर की जरूरत है तो महज 5 रुपये में आप अपनी जरूरतें पूरी कर सकते हैं. जी हां, यह …

नई दिल्ली। Sell Old 5 Rs Note and Coins : जानिए 5 रुपये के पुराने नोट में छपे इस ट्रैक्टर को कैसे और कहां बेचा जाए, अगर आप किसान हैं और खेती के लिए ट्रैक्टर की जरूरत है तो महज 5 रुपये में आप अपनी जरूरतें पूरी कर सकते हैं. जी हां, यह पढ़कर आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह सच है। आइए जानते हैं कि आप रुपये में नया ट्रैक्टर कैसे खरीद सकते हैं। Purane Tractor Wale 5 Rupee

Sell Old 5 Rs Note and Coins : बाजार में पुराने नोटों और दुर्लभ सिक्कों की अच्छी मांग है। लोग छोटे नोट और सिक्के भी हजारों रुपये में खरीद लेते हैं। अगर आपके या आपके परिवार में किसी के पास 5 रुपए का नोट है तो आप इसकी वजह से करोड़पति बन सकते हैं। हालांकि आपके इस 5 रुपए के नोट में कुछ खास जरूर होगा। आखिर में आइए जानते हैं कि किस फीचर से आपको हजारों रुपये मिलेंगे।

Sell Old 5 Rs Note and Coins : अगर आपके पास ट्रैक्टर चलाने वाले किसान की पीठ के साथ 5 रुपये का पुराना नोट है और उस नोट के अंत में 786 नंबर है, तो आप उस नोट को 500,000 रुपये तक में बेच सकते हैं। दरअसल, सभी धर्मों में 786 अंक को पवित्र माना जाता है। मुस्लिम धर्म में उनकी विशेष पूजा की जाती है। लोग इस मुद्दे का एक नोट खरीदना पसंद करते हैं। अगर आपके पास यह बिल है तो आप करोड़पति बन सकते हैं। पुराने 5 नोट में छपे ट्रैक्टर को कैसे बेचें?

  • यदि आपके पास रु. 5 पुराना नोट है। और अगर इस पर ट्रैक्टर बना हो तो आप इसमें आसानी से 2-3 लाख रुपए का निवेश कर सकते हैं। इस नोट की काफी डिमांड है और इस पर 786 नंबर लिखा हुआ है।
  • अगर आपके पास कोई पुराना नोट है जो इस समय बाजार में मांग में है तो आप उसे हजारों रुपए में भी बेच सकते हैं। बाजार में वर्तमान में कौन से बैंकनोटों की मांग है, यह जानने के लिए आप ऑनलाइन साइट पर जा सकते हैं। इसके लिए कुछ मुख्य वेबसाइट्स coinbazaar.com, indiamart.com, ebay.com और quikr.com हैं।
    1. सबसे पहले आप किसी भी शीट म्यूजिक सेल्स पोर्टल पर जाएं।
    2. वहां एक विक्रेता के रूप में पंजीकरण करें।
    3. वहां अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी रजिस्टर करें।
    4. वहां अपनी नोट इमेज अपलोड करें।
    5. अब आपका विज्ञापन दिखाया जाएगा। अब हर कोई जो आपका नोट खरीदना चाहता है। वह आपसे संपर्क करेगा।

आप इस नंबर 7389367969 पर कॉल कर सकते हैं। कॉल भी कर सकते हैं

Sell Old 5 Rs Note and Coins : नोट बेचने के बाद आपको 500,000 रुपये मिलेंगे। इस राशि के लिए आप आसानी से नया कृषि ट्रैक्टर खरीद सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि वेबसाइट पर किसी भी नोट या सिक्के की कीमत तय नहीं है। आप अपने बिल या सिक्के की कीमत अपनी इच्छानुसार निर्धारित कर सकते हैं। कोई चाहे तो इसे सस्ते में बेच सकता है। वही, इसे अधिक कीमत पर भी बेचा जा सकता है। सीधे शब्दों में कहें, आपका बिल और आपकी कीमत।

Next Story