Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking : बिलावल भुट्टो के विवादित बयान का CM बघेल ने किया जोरदार विरोध, बोले- मिले करारा जवाब, अब बर्दास्त नहीं...

Sharda Kachhi
18 Dec 2022 9:15 AM GMT
CM Baghel On ED Raid
x

रायपुर : पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी ने शुक्रवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की है। बिलावल भुट्टो के पीएम मोदी के बारे में दिए बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है। पूरे भारत से भुट्टों के बयान पर तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बीजेपी के तमाम नेता …

CG Breaking

रायपुर : पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी ने शुक्रवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की है। बिलावल भुट्टो के पीएम मोदी के बारे में दिए बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है। पूरे भारत से भुट्टों के बयान पर तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बीजेपी के तमाम नेता और कार्यकर्ता पाकिस्तान के विदेश मंत्री के इस बयान को निम्न स्तर का बता रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस ने भी पीएम मोदी पर दिए बिलावल भुट्टो के बयान की निंदा की है।

क्या बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल-

रायपुर में एक समारोह में शिरकत करने आए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मैं बिलावल भुट्टो के पीएम मोदी पर दिए गए बयान की निंदा करता हूं। प्रधानमंत्री के बारे में इस प्रकार का बयान बर्दाश्त नहीं होगा। पाकिस्तान को इसका करारा जवाब दिया जाना चाहिए, वो हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और उनके बारे में किसी अन्य देश के नेता इस प्रकार की भाषा का प्रयोग कैसे कर सकते हैं। भूपेश बघेल ने कहा कि हम अपने देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं। बघेल ने कहा कि हमारी अलग-अलग राजनीतिक विचारधाराएं हैं लेकिन यह देश के बारे में है और मोदी हमारे पीएम हैं।

क्या बोले थे पाकिस्तान के विदेश मंत्री-

बिलावल भुट्टो संयुक्त राष्ट्र बैठक में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क में थे। यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला बोला। इससे पहले भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर की ओर से 9/11 के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान द्वारा पनाह देने की बात कही गई थी। इस पर बिलावल ने कहा कि पीएम बनने से पहले अमेरिका ने उनकी एंट्री पर बैन लगा दिया था। उन्होंने आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर को आरएसएस का प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री करार दिया। था। पाक विदेश मंत्री ने यह भी कहा कि भारत सरकार हिटलर की विचारधारा में विश्वास करती है।

Next Story