Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : तेज रफ्तार मिनी बस ने कार को मारी टक्कर, उड़े परखच्चे, चालक की मौके पर मौत…

Sharda Kachhi
18 Dec 2022 3:56 AM GMT
Big Accident
x

गाजियाबाद : उत्तरप्रदेश से एक दिलदहला देने वाला खबर आ रही है। विजय नगर सेकटर-9 के पास शनिवार सुबह (बीते दिन) गलत दिशा से आ रही कार को एक तेज रफ्तार मिनी बस ने टक्कर मार दिया। जिससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गईं वहीं बस में सवार 8 लोगों को चोटे …

Big Accidentगाजियाबाद : उत्तरप्रदेश से एक दिलदहला देने वाला खबर आ रही है। विजय नगर सेकटर-9 के पास शनिवार सुबह (बीते दिन) गलत दिशा से आ रही कार को एक तेज रफ्तार मिनी बस ने टक्कर मार दिया। जिससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गईं वहीं बस में सवार 8 लोगों को चोटे आई है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल मेें भर्ती किया गया है।

READ MORE :Big Accident : नेशनल हाईवे में हुआ बड़ा सड़क हादसा, मौके पर TI की मौत…

बता दें कि एसएचओ विजयनगर अनीता चौहान ने बताया कि करीब 2 बजे हादसे की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर घायलों को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने पोलो कार चला रहे दिवाकर चटर्जी‌ 29 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। एसएचओ के मुताबिक मिनी बस में बैठे 8 लोगों की हालत खतरे से बाहर है। घायलों को स्वजन अलग-अलग अस्पताल ले गए हैं। दिवाकर चिरंजीव विहार सेक्टर-8 में रहते थे। आशंका है कि दिल्ली की ओर से लौटते समय दिवाकर रास्ता भटक गए और डीएमई पर आगे की तरफ चले गए। इसका एहसास होने पर वह विपरीत दिशा में लौटने लगे। एसएचओ का कहना है कि फिलहाल कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कह सकते।

Next Story