Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Shocking : Avatar 2 देखते समय दर्शक को आया हार्ट अटैक, हुई मौत, परिवार में पसरा मातम

naveen sahu
17 Dec 2022 4:45 PM GMT
Shocking : Avatar 2 देखते समय दर्शक को आया हार्ट अटैक, हुई मौत, परिवार में पसरा मातम
x

पेद्दापुरम। Shocking हॉलीवुड फिल्म अवतार 2 देखते समय दर्शक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। हॉलीवुड फिल्म अवतार-2 देखने गए युवक को थियेटर में हार्ट अटैक आ गया। फिर युवक की जान चली गई। आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के पेद्दापुरम शहर का मामला है। अटैक आने के बाद गंभीर हालत …

पेद्दापुरम। Shocking हॉलीवुड फिल्म अवतार 2 देखते समय दर्शक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। हॉलीवुड फिल्म अवतार-2 देखने गए युवक को थियेटर में हार्ट अटैक आ गया। फिर युवक की जान चली गई। आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के पेद्दापुरम शहर का मामला है। अटैक आने के बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू नाम के युवक को मृत घोषित कर दिया। श्रीनू की मौत के बाद से उसके घर में मातम छाया हुआ है।

Read More : Shocking: अश्लील हरकत करते बॉटल में फंसा युवक का प्राइवेट पार्ट, दोस्तों ने कराया अस्पताल में भर्ती…

दरअसल, काकीनाडा जिले में पेद्दापुरम शहर का रहने वाला लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू अपने भाई राजू के साथ अवतार-2 फिल्म देखने गया हुआ था। दोनोंं भाई आराम से थिएटर में फिल्म देख रहे थे। तभी अचानक से श्रीनू की तबीयत बिगड़ी और वह अपनी सीट से जमीन पर गिर गया। लोगों की मदद से राजू अपने भाई श्रीनू को पेद्दापुरम सरकारी अस्पताल लेकर गया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने श्रीनू को मृत घोषित कर दिया और मौत की वजह हार्ट अटैक आया बताया। भाई की मौत की खबर राजू ने परिवार को दी। श्रीनू की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में मातम छा गया।

Next Story