Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

सोशल मीडिया पर Rani Chatterjee को आंटी कहना पड़ा यूजर्स को भारी, गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने ऐसे दिया करारा जवाब, फैंस हो गए हक्के-बक्के

naveen sahu
17 Dec 2022 6:11 PM GMT
Rani Chatterjee
x

नई दिल्ली। फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को आज के समय में कौन नहीं जानता? अपनी अदाओं और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाली रानी का नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन …

Rani Chatterjee

नई दिल्ली। फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को आज के समय में कौन नहीं जानता? अपनी अदाओं और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाली रानी का नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ नए-नए पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं।

Read More : फिर सुर्खियों में आई Rani Chatterjee, आखिर किसके नाम का भरा मांग में सिंदूर! फैंस ने लगा दी सवालों की बौछार

रानी चटर्जी जब भी अपना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। कुछ यूजर्स उन्हें उनके वजन को लेकर बहुत ट्रोल करते हैं। अभिनेत्री अपने वजन के चलते कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। इतना ही नहीं कई बार तो यूजर्स उन्हें आंटी तक बोल दे देते हैं। हालांकि अपने लिए इस तरह की बातें सुनना किसी भी लड़की को अच्छा नहीं लग रहा है। लेकिन रानी इन सभी ट्रोलर्स की बातों का करारा जवाब भी देती हुई दिखाई दे रही है।

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो भी साझा कर दी है। इस वीडियो के माध्यम से एक्ट्रेस ने सभी ट्रोलर्स की बोलती तक बंद कर डाली है। दरअसल वीडियो में एक्ट्रेस साडौ़ी पहने मांग में सिंदूर भरकर ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की वीडियो में आंटी नंबर 1 गाना प्ले होने लगा है। साथ ही उन्होंने वीडियो पर लिखा है कि, जब नकली आई वाले लोग आपकी वीडियो पर आंटी लिखते हैं, तब आंटी हमेशा नंबर 1 होती है।

Next Story