Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Pathaan Movie Controversy : विवाद में कूदे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री! फिल्म न देखने की दिलाई शपथ, बोले- तुम्हे सौगंध है.... देखे वीडियों...

Sharda Kachhi
17 Dec 2022 5:23 AM GMT
Pathaan Movie Controversy
x

Pathaan Movie Controversy : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में पठान फिल्म के विरोध में उनका एक बयान चर्चा में छा गया है. बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने अपने एक कथा के दौरान शाहरुख़ …

Pathaan Movie Controversy

Pathaan Movie Controversy : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में पठान फिल्म के विरोध में उनका एक बयान चर्चा में छा गया है. बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने अपने एक कथा के दौरान शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) का बिना नाम लिए उनके वैष्णों माता मंदिर जाने पर भी तंज कसा.

Pathaan Movie Controversy : धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पठान फिल्म के बॉयकॉट (Boycott) ट्रेंड का समर्थन किया. उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि, ”तुम्हे सौगंध है पूरे भारत के लोगों को. तुम्हे शपथ है जो सनातन का विरोध करें. फिर चाहे वो नेता हो या अभिनेता हो.

Pathaan Movie Controversy : तुमलोगों ने बॉयकॉट से अभिनेता कलावा भी पहनने लगे और तिलक भी लगाने लगे. वो वैष्णों माता मंदिर जाने लगे. जिनके नाम के पीछे लगा है के एच ए एन. बजाओ ताली। आज शपथ लो दोनों हाथ उठा कर ऐसे हीं अगर राजनेता सनातन धर्म का विरोध करें तो उनका बॉयकॉट करें….”

Pathaan Movie Controversy : आपको बता दें कि बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की पॉपुलैरिटी इंटरनेट पर बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में सनातन संस्कृति के अपमान को लेकर धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने कई बार आरोप लगाए हैं.

Pathaan Movie Controversy : यहां दिल्ली में हुये श्रद्धा केस पर भी बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham) के महराज धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का गुस्सा देखा गया था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अगर यही कृत्य कोई हिंदू करता तो अभी तक देश में दंगे हो जाते, सरकारें बदल जाती.

Next Story