Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : बाइक सवार को बचाने में पलटी स्कूल बस, दो की मौत, पिकनिक मनाने जा रहे थे स्कूली बच्चे, मची अफरा-तफरी...

Sharda Kachhi
17 Dec 2022 6:37 AM GMT
Big Accident
x

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. बताया जाता है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस अनियंत्रित हो पलट गई. जिस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई. वहीं, तक़रीबन दर्जन भर घायल हो गए.ये हादसा हंडिया इलाके के …

Big Accident प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. बताया जाता है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस अनियंत्रित हो पलट गई. जिस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई. वहीं, तक़रीबन दर्जन भर घायल हो गए.ये हादसा हंडिया इलाके के सैदाबाद भेस्की में हुआ है. वहीं, घटना के बाद तत्काल मौके पर प्रशासन की बचाव टीम पहुंच गई है. घायल बच्चों को पास के नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

READ MORE : Big Accident : खुशियां बदली मातम में, बरातियों से भरी कार ट्रक से टकराई, 4 की मौत…

सभी छात्र जौनपुर जिले के कांति देवी इंटर कॉलेज के छात्र थे. स्कूल प्रबंधन छात्रों को टूर पर ले जा रहा था. बस किराए की थी और इन्हें पिकनिक मनाने प्रयागराजले जाया रहा था. बस में 60 से ज्यादा छात्र सवार थे. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव में लगी हुई है. मौके पर पुलिस उपायुक्त गंगानगर अभिषेक अग्रवाल समेत कई वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे हैं.

Next Story