Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Avatar 2 Box Office Collection : ‘अवतार 2’ की बम्पर कमाई ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, RRR,KGF, दृश्यम-2 सभी रह गए पीछे...

Sharda Kachhi
17 Dec 2022 7:36 AM GMT
Avatar 2 Box Office Collection
x

Avatar 2 Box Office Collection Day 1: हॉलीवुड की मचअवेटेड फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर यानी अवतार 2’ (Avatar The Way Of Water) कल सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस लंबे वक्त से बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे. हॉलीवुड के फैंस के साथ-साथ हिंदी दर्शक …

Avatar 2 Box Office Collection

Avatar 2 Box Office Collection Day 1: हॉलीवुड की मचअवेटेड फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर यानी अवतार 2’ (Avatar The Way Of Water) कल सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस लंबे वक्त से बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे. हॉलीवुड के फैंस के साथ-साथ हिंदी दर्शक को भी इस फिल्म का इंतजार था. अब फिल्म पर्दे पर आ चुकी हैं. अब तक इस फिल्म को जिसने भी देखा है, वो बस इसकी तारीफ करते नहीं थक रहा है.

READ MORE : India China Border Clash : चीन की नजर है तवांग पर ।

Avatar 2 Box Office Collection Day 1: डॉयरेक्टर जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर पर सभी की निगाहें थीं. हर कोई ये देखना चाह रहा था कि जेम्स ने इस बार क्या अलग परोसा है. फिल्म रिलीज से पहले लगातार चर्चा में थी. इस फिल्म की एकवांस बुकिंग के आंकड़ों ने सभी को हैरान कर दिया था. ऐसे में फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़ें भी सामने आ चुके हैं. जिसे देखने के बाद अवतार 2 के फैंस काफी खुश होने वाले हैं.

Avatar 2 Box Office Collection Day 1: अवतार 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग दर्ज की है.बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो जेम्स कैमरून की इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन रिकॉर्डतोड़ 40 करोड़ की बंपर कमाई की है.

Next Story