Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

गिरगिट से भी तेज रंग बदलती है यह पक्षी, प्रकृति को बनाती है और भी ज्यादा खूबसूरत, देखे वीडियो

naveen sahu
16 Dec 2022 4:10 AM GMT
VIDEO
x

रायपुर। VIDEO इस ब्रम्हांड में एक से एक खूबसूरत जीव-जंतु रहते हैं जो कभी अपने रंगो से तो कभी अपनी बनावट के लोगो का मन मोह लेती हैं। वही कुछ रंगबिरंगे होने की वजह से काफी खूबसूरत दिखाई पड़ते हैं। इसमें से गिरगिट को रंग बदलने में महारत हासिल हैं। लेकिन सोशल मीडिया में एक …

VIDEO

रायपुर। VIDEO इस ब्रम्हांड में एक से एक खूबसूरत जीव-जंतु रहते हैं जो कभी अपने रंगो से तो कभी अपनी बनावट के लोगो का मन मोह लेती हैं। वही कुछ रंगबिरंगे होने की वजह से काफी खूबसूरत दिखाई पड़ते हैं। इसमें से गिरगिट को रंग बदलने में महारत हासिल हैं। लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसी चिड़िया का वीडियो वायरल हो रहा है जो पल भर में अपना रंग बदल लेती है जो रंग बदलने में गिरगिट को भी मात दे रही हैं।

Read More : बेशरम रंग : सोशल मीडिआ अपने चरम पर, प्रकाश राज भी आए मैदान में ।

कुदरत के इस नायाब पक्षी का वीडियो को जिसने देखा वो हैरान रह गया। यदि आपने कभी रंग बदलने वाली चिड़िया नहीं देखी है तो आइए हम आपको उसकी पूरी वीडियो दिखा देते हैं जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस चिड़िया के पास एक आश्चर्यजनक क्षमता है। इसकी पंखों में एक से बढ़कर एक रंग भरे हुए हैं । एकदम गिरगिट की तरह है यह जब चाहे तब अपने पंखों में गहरे रंगों में बदल लेती है।

देखे वीडियो

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story