Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Video : छात्राओं ने हेडमास्टर को बेरहमी से झाड़ू और डंडों पीटा, वीडियों हुआ वायरल, जानें क्या है पूरा मामला...

Sharda Kachhi
16 Dec 2022 11:26 AM GMT
Video
x

बेंगलुरु. कर्नाटक के मंड्या जिले के कटेरी गांव में एक छात्रावास में कथित रूप से एक छात्रा को परेशान करने के बाद एक स्कूल के प्रधानाध्यापक को छात्राओं ने झाडू और डंडों से पीटा. पुलिस के अनुसार, आरोपी, जिसे गर्ल्स हॉस्टल का प्रभार दिया गया था, हर शाम सुविधा का दौरा करता था और …

Video

बेंगलुरु. कर्नाटक के मंड्या जिले के कटेरी गांव में एक छात्रावास में कथित रूप से एक छात्रा को परेशान करने के बाद एक स्कूल के प्रधानाध्यापक को छात्राओं ने झाडू और डंडों से पीटा. पुलिस के अनुसार, आरोपी, जिसे गर्ल्स हॉस्टल का प्रभार दिया गया था, हर शाम सुविधा का दौरा करता था और छात्राओं को अपने कमरे में बुलाकर उन्हें परेशान करता था.

छात्राओं का आरोप है कि आरोपी प्रधानाध्यापक उन्हें अश्लील वीडियो देखने और गलत तरीके से छूने के लिए मजबूर करता था. आरोपी ने छात्राओं को यह धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने मामले के बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वह यह सुनिश्चित करेगा कि छात्राओं के ट्रांसफर सर्टिफिकेट पर अभद्र टिप्पणी की जाएगी.

छात्रों ने दावा किया कि उन्होंने आरोपी के उत्पीड़न को वर्षो तक सहन किया. बुधवार (14 दिसंबर) की शाम भी आरोपी प्रधानाध्यापक ने एक छात्रा को छात्रावास में अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की. लेकिन इस बार पीड़िता ने मदद के लिए आवाज लगाई, तो सभी लड़कियां उसके बचाव में आईं और आरोपी का पीछा किया. इतना ही नहीं, छात्रों ने आरोपी हेडमास्टर को झाड़ू और डंडों से पीटा. बाद में उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

घटना के बाद ग्रामीण भी छात्रावास के पास जमा हो गए और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. केआरएस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी हेडमास्टर को हिरासत में ले लिया. गर्ल्स हॉस्टल वार्डन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Next Story