Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Patli Kamariya Mori Original Song : तो ये है पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय का ओरिजिनल सांग! इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल, देखें वीडियो

naveen sahu
16 Dec 2022 5:51 PM GMT
Patli Kamariya Mori Original Song
x

नई दिल्ली। Patli Kamariya Mori Original Song : सोशल मीडिया पर इन दिनों 'पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय' गाना खूब ट्रेंड कर रहा हैं। बच्चे हो या बड़े हर किसी की जुबान पर बस यही गाना है। इस गाने पर इंस्टाग्राम में रील्स की बौछार हैं, जो आए दिन इंटरनेट पर काफी वायरल हो …

Patli Kamariya Mori Original Song

नई दिल्ली। Patli Kamariya Mori Original Song : सोशल मीडिया पर इन दिनों 'पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय' गाना खूब ट्रेंड कर रहा हैं। बच्चे हो या बड़े हर किसी की जुबान पर बस यही गाना है। इस गाने पर इंस्टाग्राम में रील्स की बौछार हैं, जो आए दिन इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहें हैं। लेकिन क्या आपने इस गाने का रियल वीडियो देखा है? अगर नहीं तो आज हम आपके लिए इस भोजपुरी गाने "पतली कमरिया" का असली वीडियो सॉन्ग लेकर आएं हैं। जिसमें पड़ोसी देश के सिंगर और एक्ट्रेस ने अच्छे डांस मूव्स के साथ बेहतरीन भोजपुरी लिरिक्स का नमूना दिखाया है।

Read More : मौनी रॉय के Patli Kamariya सॉन्ग में मचाया धमाल, किया जा रहा है काफी पसंद, देखें Video

यह भोजपुरी गाना आज से 2 साल पहले ही रिलीज किया गाया था। आज हम आपको इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग का ओरिजनल वर्जन लेकर आएं हैं। इस सॉन्ग को किसी भोजपुरी आर्टिस्ट पर नहीं बल्कि नेपाली आर्टिस्टों पर फिल्माया गया है जिन्हें आप दिए गए इस वीडियो सॉन्ग में देख सकतें हैं। अगर हम इस में मौजूद सिंगर और एक्ट्रेस की बात करें तो, इस भोजपुरी गाने में नेपाल के आर्टिस्ट्स राज कौसमी और अंजू कौशमी ने काम किया है और इस गाने में इन दोनों ने बेहतरीन डांस मूव्स करते नजर आ रहें हैं।

इस गाने में भले ही नेपाली सिंगर और एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स दिखा रहे हों लेकिन इस गाने के लिरिक्स भोजपुरी में ही हैं जो आपको वीडियो देखकर तो पता लग ही जाएगा। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में क्रिस अंजू के सिजलिंग मूव्स लोगों को काफी इंप्रेस कर रहें हैं।

इस भोजपुरी वीडियो 'पतली कमरिया मोरी' को साल 2019 में 27 दिसंबर को यूट्यूब चैनल Rkc Digital की ओर से रिलीज गया था जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गाया है। इस भोजपुरी गाने पर कॉलेज गर्ल्स से लेकर कई बॉलीवुड और भोजपुरी सेलेब्स ने भी अपने डांस रील्स बना चूकें हैं। जहां हाल ही में इस भोजपुरी गाने पर यूपी के आयोध्या शहर की 4 महिला कांस्टेबल अपने डांस मूव्स दिखातीं नजर आईं और जब उनका ये रील वीडियो वायरल हुआ तो उन्हें उनकी नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया।

Next Story